CRIME

नक्सलियों की सूचना पर सवैयाटांड़ के जंगली इलाकों में चला सर्च ऑपरेशन।

पुलिस कर्मी

नवादा, 24 अगस्त (Udaipur Kiran) नवादा जिले के रजौली एसडीपीओ गुलशन कुमार के नेतृत्व में शनिवार को रजौली थानाक्षेत्र के सवैयाटाड़ पंचायत के जंगलों में एसटीएफ और जिला पुलिस बल के सहयोग से नक्सलियों की सूचना पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

सर्च ऑपरेशन के दौरान एसटीएफ के जवानों ने घने जंगल में नक्सलियों के सभी संभावित ठिकानों का पत्ता – ठिकाना छान दिया। लेकिन कहीं भी कोई सुराग नहीं मिली है। जंगली क्षेत्र से सटे ग्रामीण से भी अधिकारियों ने बात किया और उन्हें बेफिक्र होकर रहने का आश्वासन दिया गया है। साथी ही नक्सली से संबंधित जानकारी जुटाने के लिए अधिकारियों ने आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ की ।

इस संबंध में एसडीपीओ गुलशन कुमार ने बताया कि सूचना प्राप्त हो रही थी कि सवैयाटांड पंचायत के जंगलों में इन दिनों नक्सली का एक दस्ता भ्रमणशील है।सूचना के आलोक में एसटीएफ और जिला पुलिस बल के जवानों के साथ सर्च ऑपरेशन किया गया है। जिस जगह पर नक्सली का भ्रमणशील होने की बात कही जा रही थी। उस जगह सहित और वैसे सभी अन्य संभावित नक्सल ठिकानों पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया।लेकिन कहीं पर भी कोई ठोस सबूत या फिर ऐसा कोई प्रमाण नहीं दिखा ।जिससे यह साबित हो सके कि नक्सली भ्रमणशील है। फिर भी हम लोग पूरी तरह से नक्सल प्रभावित क्षेत्र पर नजर बनाए हुए हैं।

—————

(Udaipur Kiran) / संजय कुमार सुमन / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top