Jammu & Kashmir

सरकारी स्कूल में सार्वजनिक भाषण प्रतियोगिता आयोजित की

सरकारी स्कूल में सार्वजनिक भाषण प्रतियोगिता आयोजित की

जम्मू, 23 अगस्त (Udaipur Kiran) । राजौरी जिले के किला दरहाल के पास सरकारी स्कूल, एंड्रोथ में सार्वजनिक भाषण प्रतियोगिता आयोजित की। इस कार्यक्रम का उद्देश्य युवा दिमागों की रचनात्मक ऊर्जा का दोहन करना था जिससे उन्हें उनकी आकांक्षाओं और दृष्टिकोणों के बारे में कल्पनाशील और व्यावहारिक चर्चाओं में शामिल किया जा सके।

प्रतियोगिता में 45 छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया जिनमें से प्रत्येक ने अपनी अनूठी आवाज़ और विचारों को सबसे आगे रखा। छात्रों के सम्मोहक भाषणों और आत्मविश्वास से भरी प्रस्तुतियों ने न केवल उनकी व्यक्तिगत प्रतिभा को प्रदर्शित किया बल्कि व्यक्तिगत और शैक्षणिक विकास में प्रभावी संचार के महत्व को भी उजागर किया।

इस पहल की स्थानीय शिक्षकों और सामुदायिक नेताओं सहित उपस्थित लोगों ने व्यापक रूप से सराहना की, जिन्होंने इसे युवाओं के बीच शैक्षिक और व्यक्तिगत विकास को बढ़ावा देने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में सराहा। सफल आयोजन से भविष्य में इसी तरह के कार्यक्रमों को प्रेरित करने की उम्मीद है जो क्षेत्र में युवा प्रतिभाओं का समर्थन और पोषण करने के लिए भारतीय सेना की प्रतिबद्धता को जारी रखेगा।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top