CRIME

मनपसंद खाना न बनाने से नाराज पति ने पत्नी को डंडे से पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

मनपसंद खाना न बनाने से नाराज पति ने पत्नी को डंडे से पीट उतारा मौत के घाट

चित्रकूट,23 अगस्त (Udaipur Kiran) । जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के विद्यानगर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहाँ पति ने मन पसंद खाना न बनाने पर अपनी पत्नी की फावड़े के डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी पति को गिरफ्तार

कार्रवाई में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक चित्रकूट जिले के राजापुर थाना क्षेत्र के सगवारा गांव निवासी विजय रैदास मुख्यालय कर्वी के विद्या नगर मोहल्ले में किराये के घर में रहता है। उसके साथ कर्वी माफी गांव निवासी पत्नी सपना रैदास (30) रहती थी। सपना का इससे पहले चित्रकूट की सीमा से लगे मध्य प्रदेश के नयागांव थाना क्षेत्र के शेजवार गांव में रूप लाल के साथ विवाह हुआ था। इसके बाद कुछ विवाद के कारण दोनों अलग हो गये थे। सपना विजय रैदास के साथ पत्नी की तरह रहने लगी थी। गुरुवार की देर शाम मन पसंद खाना न बनाने को लेकर विजय और सपना के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि उसने पास में पड़े फावडे़ के डंडे से वार कर सपना को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने हत्यारोपी पति विजय रैसाद को गिरफ्तार कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

सदर कोतवाली प्रभारी उपेंद्र सिंह ने शुक्रवार काे बताया कि मन पसंद खाना बनाने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। जिस पर पति विजय ने डंडे से वार कर अपनी पत्नी सपना की हत्या कर दी है। कोतवाल ने बताया कि आरोपी शराब के नशे में था और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। शव काे पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आपको बता दें कि हत्यारोपी पति की असली पत्नी चित्रकूट जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहती है और उनके दो बच्चे भी हैं।

(Udaipur Kiran) / रतन पटेल / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top