Assam

जनसंपर्क के जरिए भाजपा का सदस्यता अभियान

BJP

– सभी स्तर के कार्यकर्ता इस अभियान के प्रति हों समर्पित: पल्लब

गुवाहाटी, 23 अगस्त (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी ने देशभर में 1 सितंबर से शुरू किये जा रहे सदस्यता अभियान के लिए जिला स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है। आज जोरहाट, दक्षिण कामरूप, गुवाहाटी, पूर्वी कार्बी आंगलोंग और पश्चिमी कार्बी आंगलोंग में प्रशिक्षण सत्र आयोजित किए गए।

दक्षिण कामरूप जिले के कार्यालय में आयोजित प्रशिक्षण शिविर को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद और प्रदेश भाजपा महासचिव पल्लव लोचन दास ने पार्टी के सभी स्तर के कार्यकर्ताओं से समाज के सभी वर्गों के लोगों से संपर्क के जरिए भाजपा के सदस्यता अभियान के इस महान कार्य के प्रति पूरी निष्ठा से समर्पित होने का आग्रह किया।

वहीं दूसरी ओर, यह कार्यशाला गुवाहाटी महानगर जिला के हेंगराबाड़ी में आयोजित की गई। प्रदेश प्रवक्ता किशोर उपाध्याय इसमें मौजूद थे। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को पूरे अभियान के बारे में विस्तार से बताया। बैठक में प्रदेश भाजपा के संगठन महासचिव आर रवींद्र राजू, गुवाहाटी की पूर्व सांसद क्वीन ओजा और दिसपुर के विधायक अतुल बोरा सहित अन्य कई लोग शामिल हुए।

कार्यशाला में प्रदेश महासचिव डिप्लू रंजन शर्मा भी शामिल हुए। जोरहाट जिले में प्रदेश प्रवक्ता पंकज बरबरा, पूर्वी कार्बी आंगलोंग जिले में प्रदेश प्रवक्ता रंजीब कुमार शर्मा और पश्चिमी कार्बी आंगलोंग जिले में प्रदेश कार्यालय सचिव सुशांत विश्वास इसमें मौजूद रहे।

जिला स्तरीय प्रशिक्षण अगले दो दिनों तक जारी रहेगा। जिला प्रशिक्षण के बाद जोनल स्तर के प्रशिक्षण और जोनल प्रशिक्षण के बाद बूथ स्तर के प्रशिक्षण आयोजित किए जाएंगे। पार्टी की राज्य समिति ने राज्य के 39 संगठनात्मक जिलों को कवर करते हुए सदस्यता अभियान के लिए व्यापक तैयारी की है। पार्टी ने इसी बीच पल्लब लोचन दास को इसके संयोजक के रूप में लेकर सदस्यता अभियान के लिए एक मजबूत समिति बनाई है। व्यापक पैमाने पर सदस्यों की भर्ती करने की पार्टी की योजना है।

(Udaipur Kiran) / श्रीप्रकाश / अरविन्द राय

Most Popular

To Top