Haryana

फरीदाबाद : गवाही देने पर बदमाशों ने तोड़ा युवक का पैर

फरीदाबाद के अस्पताल में मौजूद पीडि़त।

फरीदाबाद, 23 अगस्त (Udaipur Kiran) । अपने दोस्त के जमीनी विवाद में युवक को गवाही देना भारी पड़ गया। घर से ड्यूटी जा रहे बल्लभगढ़ के विष्णु कॉलोनी निवासी शाहिद खान को गली के कोने पर पकड़ कर दूसरे पक्ष के बदमाशों ने लोहे की रोड और हथौड़े से मारकर पैर तोड़ दिया।

शुक्रवार सुबह जब 35 वर्षीय शाहिद ड्यूटी के लिए घर से निकला ताे पहले से ही हाथों में लोहे की रोड और हथौड़ा लेकर खड़े 6 से 7 बदमाशों ने शाहिद के साथ पहले गाली-गलौज की। फिर उसे नीचे गिराकर उसके पैरों पर हमला किया। जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस और घायल शाहिद के परिजनों को आस पास के लोगों ने दी। मौके पर पहुंचे परिजन और पुलिस ने घायल शाहिद को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू कर उसके पैर पर प्लास्टर किया। घायल शाहिद के साथ आए दोस्त रूप सिंह ने बताया कि उसके प्लॉट पर पिछले चार साल से कोर्ट में केस चल रहा है। पड़ोस में ही रहने वाले कुछ बदमाश तरीके के लोग उस पर कब्ज़ा करना चाहते हैं। जिसके बाद यह मामला कोर्ट में चला गया, क्योंकि शाहिद उस प्लॉट के पास रहता है, तो इसलिए शाहिद की गवाही कोर्ट ने ली थी। इसी वजह से कई बार दूसरे पक्ष के लोग इस तरीके का हमला करवा कर डराने की कोशिश करते रहे। जिसकी शिकायत कई बार पुलिस को दी, लेकिन पुलिस और कुछ राजनीतिक लोगों के दबाव की वजह से हर बार समझौता करवा दिया जाता ह

था।

15 दिन पहले भी दूसरे पक्ष के साथ फिर से झगड़ा हुआ था। यह बात थाने तक पहुंची, वहां पर फिर से कुछ लोगों द्वारा समझौता करवा दिया गया। लेकिन आज फिर सुबह 9 बजे जब मेरा दोस्त शाहिद घर से ड्यूटी के लिए निकला। बीच रास्ते में गली के कोने पर, दूसरे पक्ष के 6 से 7 बदमाशों ने लोहे की रोड और हथौड़े से मार कर उसका पैर तोड़ दिया। वहीं आदर्श नगर थाना क्षेत्र प्रभारी अमित कुमार ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि डायल 112 की टीम द्वारा थाने में जानकारी मिली थी कि विष्णु कॉलोनी में कुछ लोगों के बीच में झगड़ा हुआ है। जिसमें एक युवक का पैर टूट गया है। जिसका इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल पीड़ित की तरफ से शिकायत प्राप्त कर ली है। घायल शाहिद का भी अस्पताल में जाकर बयान दर्ज कर लिया गया है। बयान के आधार पर हमला करने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

(Udaipur Kiran) / -मनोज तोमर / सुमन भारद्वाज / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top