CRIME

छत पर सोता रहा परिवार,चोरों ने किया नकदी समेत लाखों का माल पार

चाेरी की प्रतीकात्मक फाेटाे

औरैया, 23 अगस्त (Udaipur Kiran) । जिले के दिबियापुर थाना क्षेत्र के गांव शंकरपुर में अज्ञात चोरों ने बीती रात एक घर काे निशाना बनाते हुए चोरी की घटना का अंजाम दिया। घटना के दाैरान गृहस्वामी परिवार के साथ छत पर साेता रहा। नीचे घर से चाेर नकदी समेत लाखों के जेवरात पार कर ले गए। अर्ध रात्रि जब वह नीचे गए ताे

चाेरी की जानकारी हुई। गृहस्वामी की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस व फोरेंसिक टीम घटना की जांच में जुटी है l

दिबियापुर के शंकरपुर गांव में रहने वाले मुकेश कुमार शाक्य उर्फ मुन्नू पुत्र छोटे लाल परिवार के साथ रहते हैं। उन्हाेंने बताया कि बीती रात वह परिवार के सभी सदस्य घर की छत पर सो रहे थे। रात्रि लगभग एक बजे घर में नीचे गया तो देखा कमरे में रखा बक्सा गायब था। मैंने तुरंत अपनी पत्नी को यह बात बताई, जिससे पता लगा कि सामान चोरी हो गया।

पीड़ित मुकेश ने बताया कि चाेर पड़ाेसी अनिल शाक्य की छत पर टूटा सूटकेस छोड़ गए हैं। वहीं मकान के पीछे आशू सक्सेना निवासी सरायपुख्ता व मुकेश सिंह निवासी पुर्वा माधौसिंह के खेतों में खड़ी मक्का की फसल के दोनों खेतों के बीच मेड़ पर बक्सा व कपड़े बिखरे मिले हैं। सूचना 112 डायल पुलिस को दी। अर्ध रात्रि को ही स्थानीय चौकी इंचार्ज हरचंदपुर सुधीर भारद्वाज मय फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। इसके बाद थाना इंचार्ज मुकेश चौहान व फोरेंसिक टीम घटना स्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। पीड़ित मुकेश कुमार शाक्य ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि एक बक्सा, एक सूटकेस, दुकान की गोलक सहित नकदी व लाखों के जेवरात चोर ले गए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर घटना की जांच शुरु कर दी है।

(Udaipur Kiran) कुमार / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top