CRIME

अवैध संबंध को लेकर  युवक की रॉड से पीट-पीटकर निर्मम हत्या

अवैध संबंध को लेकर  युवक की रॉड से पीट-पीटकर निर्मम हत्या

रायपुर, 23 अगस्त (Udaipur Kiran) ।अवैध संबंध को लेकर राजधानी के धरसींवा थाना क्षेत्र में एक युवक की रॉड से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस हत्‍याकांड में शामिल पति-पत्‍नी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना धरसींवा थाना क्षेत्र में स्थित धनेली पेपर मिल की है। पुलिस ने बताया है कि मृतक लक्ष्मण सिंह निषाद उम्र 25 वर्ष और आरोपित माणिक महावीर पड़ोसी हैं। लक्ष्मण, माणिक के साथ ही ड्राइवर के हेल्पर के रूप में काम करता था। माणिक को अपनी पत्नी और लक्ष्मण के बीच अवैध संबंध का संदेह था। बीती रात संदेह साबित होने पर आरोपित ने लक्ष्मण की हत्या कर लाश खेलबाड़ी में फेंक दिया ।

सुबह सुचना मिलाने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक जांच – पड़ताल में आरोपित माणिक और उसकी पत्नी आशा बाई मरावी को गिरफ़्तार कर लिया तथा लाश को पीएम के लिए भेज दिया है।नगर निरीक्षक और विवेचना अधिकारी ने अवैध संबंध पर हत्या की पुष्टि की है ।

पुलिस के अनुसार, मानिक राम मरावी ने अपनी पत्नी आशा बाई के साथ मिलकर लक्ष्मण पर रॉड से हमला किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।आरोपितों के विरूद्ध हत्या की धाराओं में अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

(Udaipur Kiran) / केशव केदारनाथ शर्मा / गायत्री प्रसाद धीवर

Most Popular

To Top