CRIME

मारपीट का मुख्य आरोपी हरियाणा से गिरफ्तार

Police arrested

सोलन, 23 अगस्त (Udaipur Kiran) । शहर में कुछ सप्ताह पूर्व दो लोगों को बुरी तरह दर्जन भर लोगों द्वारा पीटकर अधमरा छोड़कर भागने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया है । जबकि इस मामले में संलिप्त 11 लोगों को पहले ही सलाखों के पीछे डाला गया है ।

मुख्य आरोपी चालीस वर्षीय सुदर्शन थापा उर्फ बॉबीको पुलिस ने हरियाणा के नरूखेड़ी से गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस ने 11 आरोपियों को तो पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, जिन्हें न्यायायिक रिमांड पर भी भेज दिया गया था । लेकिन घटना का मुख्य आरोपी मूल रूप से नेपाल निवासी है, लेकिन मौजूदा समय में वह मुख्य डाकघर सोलन के नजदीक किराए के कमरे में रह रहा था ।

सुदर्शन थापा उर्फ बॉबी घटना को आंजाम देने के बाद फरार हो गया था । बॉबी पुलिस से बचने के लिए लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था। यहां तक कि उसने अपना पुराना फोन भी स्विच आफ कर दिया, जिसके बाद अपना फोन भी बदल लिया था।

उन्होंने कहा कि पुलिस लगातार उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी । इसी क्रम में वीरवार को पुलिस को सूचना मिली कि बॉबी हरियाणा के नरूखेड़ी गाव में छुपा हुआ है। सूचना के आधार पर सोलन थाना सदर की पुलिस टीम द्वारा हरकत में आते हुए गाव नरूखेड़ी जिला करनाल हरियाणा में दबिश देकर मुख्य आरोपी सुदर्शन थापा उर्फ बॉबी ( 40 ) हरियाणा से गिरफ्तार किया गया ।

इस वारदात में संलिप्त मुख्य आरोपी सुदर्शन थापा उर्फ बॉबी गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने ठिकाने बदल रहा था । आरोपी ने अपना मोबाइल स्वीच ऑफ करने के उपरान्त अपना मोबाईल फोन भी बदल दिया था ।सुदर्शन थापा उर्फ बॉबी पुत्र स्व० मन बहादुर जो मूल रूप से नेपाल का निवासी है । लेकिन हाल किरायेदार मुख्य डाकघर सोलन के समीप रह रहा था ।

आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है, पिछले रिकॉर्ड की जांच करने पर पाया गया है की बॉबी पहले भी अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहा है जिसके विरुध सोलन पुलिस थाना सदर में शराब तस्करी का एक मामला दर्ज है । आरोपी को शुक्रवार को माननीय न्यायालय में पेश कर जांच के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा ।

—————

(Udaipur Kiran) / संदीप शर्मा शुक्ला

Most Popular

To Top