Uttar Pradesh

बायोमेट्रिक सत्यापन के बाद अभ्यर्थियों को मिला प्रवेश

परीक्षा केंद्र

महोबा,23 अगस्त (Udaipur Kiran) ।सिपाही भर्ती परीक्षा के पहले दिन शुक्रवार को अभ्यर्थियों का ई-केवाईसी और बॉयोमैट्रिक सत्यापन के बाद प्रवेश शुरू हो गया है। परीक्षा का आयोजन दो पालियों में किया जाएगा। जनपद मुख्यालय में पांच सेंटरों में परीक्षा संपन्न हुई है।

यूपी पुलिस में सिपाही नागरिक पुलिस के 60244 पदों पर सीधी भर्ती के लिए आज से लिखित परीक्षा शुरू हो गई है।

आज शुक्रवार को सुबह से ही परीक्षा देने आए अभ्यर्थियों की लाइन परीक्षा केंद्रों के बाहर लग गई। करीब सवा आठ बजे चेकिंग करने के बाद उन्हें अंदर प्रवेश करने की अनुमति दे दी गई।

परीक्षा केदो की निगरानी के लिए पर्यवेक्षक तैनात किए गए हैं सभी केंद्राें में एक सुरक्षा अधिकारी भी तैनात किया गया है प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के द्वारा लगातार परीक्षा केंद्राें का भ्रमण किया जा रहा है । परीक्षा केंद्राें के साथ-साथ रेलवे स्टेशन बस स्टैंड टैक्सी स्टैंड होटल रेस्टोरेंट पर भीड़ के प्रबंधन की व्यवस्था की गई है।

जनपद मुख्यालय पुलिस भर्ती परीक्षा देने आए अभ्यर्थी हमीरपुर जनपद निवासी सपना , उरई निवासी कश्यप तिवारी, बांदा के चिल्ला निवासी शिवानी झांसी के विशाल प्रजापति ने बताया कि उनका पहली पाली में पेपर था । पेपर अच्छा आया और उन्होंने अच्छे ढंग से उसके जवाब दिए हैं। प्रशासन द्वारा अभ्यर्थियों के लिए बेहतर व्यवस्था की गई है।

(Udaipur Kiran) / Upendra Dwivedi / Siyaram Pandey

Most Popular

To Top