Jammu & Kashmir

पूर्व विधायक मुर्तजा अहमद खान भाजपा में शामिल हुए

जम्मू, 23 (Udaipur Kiran) । पूर्व विधायक मुर्तजा अहमद खान गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गए और उन्होंने जम्मू-कश्मीर के लोगों के उत्थान के लिए काम करने का संकल्प लिया।

उन्होंने केंद्रीय मंत्री और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव प्रभारी जी किशन रेड्डी, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू-कश्मीर प्रभारी तरुण चुग की मौजूदगी में जम्मूं पार्टी मुख्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना ने खान का पार्टी में स्वागत किया।

इस अवसर पर बोलते हुए रैना ने जम्मू-कश्मीर में भाजपा की विकासोन्मुखी नीतियों के सकारात्मक प्रभाव पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की नीतियों पर भरोसा करते हुए हर क्षेत्र और क्षेत्र से प्रमुख लोग हर दिन भाजपा में शामिल हो रहे हैं। खान ने पार्टी में गर्मजोशी से स्वागत के लिए सभी भाजपा नेताओं का आभार व्यक्त किया और गुज्जर और पहाड़ी समुदायों को अनुसूचित जनजाति (एसटी) का दर्जा देने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का आभार व्यक्त किया। उन्हाेंंने कहा कि यह लंबे समय से चली आ रही मांग थी जिसे आखिरकार भाजपा के नेतृत्व में पूरा किया गया।

उन्होंने आश्वासन दिया कि भाजपा जम्मू-कश्मीर में सभी समुदायों के उत्थान के लिए काम करना जारी रखेगी। उन्होंने लोगों से क्षेत्रीय राजनीति से परे देखने और भगवा पार्टी द्वारा प्रस्तुत प्रगति और एकता के व्यापक दृष्टिकोण को पहचानने का आग्रह किया।

(Udaipur Kiran) / मोनिका रानी / बलवान सिंह

Most Popular

To Top