Punjab

बठिंडा में पंजाबी गायक ने लाइव के दौरान की आत्महत्या

गायक ने वीडियो के माध्यम से किया आत्महत्या करने के कारणों का जिक्र

अंतिम सांस लेने से पहले जसविंदर ने अपने पिता और बच्चों से मांगी माफी

चंडीगढ़, 23 अगस्त (Udaipur Kiran) । आर्थिक तंगी का शिकार पंजाब के लोक गायक जसविंदर सिंह ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर आत्महत्या कर ली है। उसने काेई

जहरीला पदार्थ खा लिया। फेसबुक पर लाइव के दौरान गायक ने आत्महत्या का कारण अपने साथ हुई धोखाधड़ी को बताया है। बठिंडा पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पंजाबी गायक जसविंदर सिंह पिछले काफी समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहा थे। उसने अपने फेसबुक लाइव रहने के दाैरान अपने साथ हुई धाेखाधाड़ी व प्रताड़ना की वजह से आत्महत्या करने की बात की है। जसविंदर सिंह ने फेसबुक पर लाइव होकर कहा कि वह अपने पिता और बच्चों से दिल से माफी मांगते हैं। उसने कहा कि उसके साथ धाेखाधाड़ी और प्रताड़ित करने की शिकायत पुलिस से भी की थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया। गायक ने कहा कि मुझे डॉक्टर रंजीत सिंह नीटा निवासी भुच्चो मंडी और उनके भाई बीएस मिट्ठू ने बदनाम किया और मुझे पुरी तरह से बर्बाद कर दिया। मेरा सारा पैसा और जमीन जायदाद इन्हीं की वजह से बिका है। गुरविंदर भाटिया निवासी नथाना, जोकि भाटिया स्टोर चलाते हैं। उन्होंने मेरा आठ लाख रुपए खा लिया। मैं अपने बच्चों को कोई शौक नहीं पूरा कर पाया। मैंने एक छोटा भाई बनाया हुआ था। गुरशरण उसका नाम था, उसने भी मुझे धोखा दिया। मैं जहरीली चीज खा चुका हूं। मैं यह वीडियो सिर्फ इसलिए बना रहा हूं कि क्योंकि ये वीडियो किसी तरह राज्य के मुख्यमंत्री तक पहुंच जाए, जिससे मुझे इंसाफ मिल सके। घटना की सूचना मिलते ही पंजाब पुलिस ने शव को पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जल्द ही परिवार के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेगी।

—————

(Udaipur Kiran) शर्मा सक्सेना

Most Popular

To Top