Bihar

साइक्लोथोन को लेकर मंच ने किया टीशर्ट,टोपी और झंडा लॉन्च

अररिया फोटो:टीशर्ट आदि का लॉन्च

अररिया 23 अगस्त (Udaipur Kiran) ।

मारवाड़ी युवा मंच फारबिसगंज की ओर से आगामी 25 अगस्त को राष्ट्रीय खेल दिवस के मौके पर आईसीआईसीआई साइक्लोथोन यानी साइकिल रैली का आयोजन किया जा रहा है, जिसको लेकर मंच की ओर से शुक्रवार को टी शर्ट, टोपी एवं झंडा लॉन्च किया गया।

मंच के अध्यक्ष गौरव जैन ने बताया कि सभी प्रतिभागियों को यह सामग्री प्रदान की जा रही है,जिसे पहन कर एक रूप में सारे प्रतिभागी इस साइकिल रैली में हिस्सा लेंगे। साइकिल रैली फारबिसगंज के हवाई फील्ड से शुरुआत होकर ढोलबज्जा के सरकारी स्कूल में समाप्त होगी। इसको लेकर तैयारियां जोरों पर की जा रही है। मंच के सदस्य एवं समाज के लोगों के द्वारा इस कार्यक्रम की सफलता के लिए हर तरीके का प्रयास किया जा रहा है। मौके पर मारवाड़ी युवा मंच के सचिव कुणाल केडिया, सक्रिय सदस्य इंजीनियर आयुष अग्रवाल, अमन अग्रवाल, प्रमोद केडिया, सौरव अग्रवाल, हर्ष वैद, यश जैन, बादल मुंद्रा, दिलीप गौतम, रोशन सेठिया निशांत गोयल, आदर्श गोयल, नितेश अग्रवाल, प्रमोद केडिया, ऋषभ अग्रवाल एवं अन्य बढ़ चढ़कर कार्यक्रम की सफलता के लिए लगे हुए हैं।

मौके पर इंजीनियर आयुष अग्रवाल ने बताया कि इस तरीके के कार्यक्रम से फारबिसगंज में युवाओं को खेलकूद एवं पर्यावरण की दृष्टिकोण से भी सजक होने के लिए जागरूक किया जा रहा है और इस कार्यक्रम के माध्यम से एक और जहां सफल प्रतिभागियों को मंच के द्वारा पुरस्कृत भी किया जाएगा वहीं दूसरी ओर साइकिल रैली में हिस्सा लेने वाले सभी प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र भी प्रदान किया जाएगा।

(Udaipur Kiran) / राहुल कुमार ठाकुर / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top