Uttrakhand

गंगा में मिला महिला का शव, नहीं हुई शिनाख्त

मृतक महिला

हरिद्वार, 23 अगस्त (Udaipur Kiran) । कोतवाली क्षेत्र के गांव भोगपुर के निकट गंगा की नीलधारा में एक महिला का शव दिखाई दिया। ग्रामीणों ने शव को देखकर मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को गंगा से बाहर निकाला और पास के गांव के लोगों से उसकी पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई है। इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भोगपुर निवासी एक ग्रामीण गंगा की नीलधारा की ओर गया था। इस दौरान ग्रामीण ने एक महिला का गंगा में शव देखा। खेतों में काम कर रहे कुछ ग्रामीणों को उसने इसकी सूचना दी। शव मिलने की सूचना पर वहां पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। भिक्कमपुर पुलिस मौके पहुंची और शव को ग्रामीणों की मदद से गंगा से बाहर निकाला। आसपास के ग्रामीणों को मौके पर बुलाकर महिला के शव की पहचान की कोशिश की गई, लेकिन पहचान नहीं हो पाई है।

भिक्कमपुर पुलिस चौकी प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि गंगा में मिले महिला के शव की पहचान नहीं हो पाई है। महिला की उम्र 35 वर्ष के करीब है। महिला की पहचान के लिए शव की फोटो सभी थाना चौकियों में सर्कुलेट कर दी गई है।

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला / वीरेन्द्र सिंह

Most Popular

To Top