RAJASTHAN

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री का समाजबंधुओं ने किया अभिनंदन

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री डा. अग्रवाल का राजस्थान प्रदेश प्रभारी बनने पर समाजबंधुओ ने किया अभिनंदन

जयपुर, 23 अगस्त (Udaipur Kiran) । राष्ट्रीय महामंत्री व राज्यसभा सांसद डा.राधा मोहन दास अग्रवाल के राजस्थान का प्रभारी बन कर जयपुर आगमन पर वैश्य समाज के प्रतिनिधिमंडल ने वरिष्ठ समाजसेवी व वैश्य समाज के राष्ट्रीय मंत्री राजू मंगोड़ीवाला के नेतृत्व में शुक्रवार को दुपट्टा पहना कर स्वागत व अभिनंदन किया। इस अवसर पर अखिल भारतीय विजयवर्गीय वैश्य महासभा के युवा राष्ट्रीय संयोजक मुकेश विजय,सीए सुरेश गर्ग,अग्रवाल समाज के योगेन्द्र गुप्ता व चन्द्र प्रकाश सहित अन्य समाजबंधु उपस्थित रहें।

मंगोड़ीवाला ने राजस्थान के सामाजिक स्वरूप व संगठन के बारे में जानकारी देते हुये कहा कि आपके प्रभारी बनने से सम्पूर्ण वैश्य समाज व अग्रवाल समाज में उत्साह की अनुभूति है।

मंगोड़ीवाला ने जीवन परिचय देते हुये बताया कि डा.राधा मोहन दास अग्रवाल पेशे से बाल रोग विशेषज्ञ है। छात्र राजनीति से ही शुरुआत करने वाले डा.राधामोहन दास अग्रवाल 2002 में हिंदू महासभा से भाजपा के प्रत्याशी शिव प्रताप शुक्ल (वर्तमान में हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल) को हराकर पहली बार विधायक बने और विधायक के तौर पर ही वह बाद में भाजपा में शामिल हो गए। उसके बाद लगातार तीन बार वह भाजपा के टिकट पर नगर विधायक बने।

पार्टी हित में विधायक पद से त्याग कर 2022 के विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बतौर प्रत्याशी मैदान में उतार कर चुनाव जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। संगठन हित में किये त्याग के बाद पार्टी ने राज्यसभा सांसद व राष्ट्रीय महामंत्री के साथ वित्त मंत्रालय की स्थायी सलाहकार समिति के सदस्य, हिंदी सलाहकार समिति के सदस्य, काउंसिल आफ इंडियन इंस्टीट्यूट आफ फार्मास्युटिकल एजुकेशन एंड रिसर्च सेंटर के सदस्य, जन विश्वास संशोधन अधिनियम की संयुक्त समिति के सदस्य सहित कई भूमिकाओं में ज़िम्मेदारी दी गई ।

वैश्य समाज द्वारा अभिनंदन व भाजपा द्वारा राजस्थान का प्रभारी का दायित्व दिए जाने से अभिभूत राष्ट्रीय महामंत्री व राज्यसभा सदस्य डा. राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में संगठनात्मक कार्य करने का अवसर मिलना सौभाग्य की बात है। मैंने हमेशा कार्यकर्ता भाव से कार्य किया है और आगे भी इसी भाव में पार्टी से मिली जिम्मेदारी को निभाता रहूंगा। पार्टी नेतृत्व ने इतना बड़ा दायित्व सौंपकर मुझे जो सम्मान दिया है, वह अद्भुत है। उनके मानक पर खरा उतरने की हर संभव कोशिश करुंगा और सामाजिक स्तर पर आपका सहयोग मुझे प्रोत्साहित करेगा।

(Udaipur Kiran) / संदीप

Most Popular

To Top