Jammu & Kashmir

जम्मू और कश्मीर में 26 से 28 अगस्त तक कई स्थानों पर बारिश की संभावना

heavy rain

श्रीनागर, 23 अगस्त (Udaipur Kiran) । मौसम विज्ञान केंद्र श्रीनगर ने शुक्रवार को 25 अगस्त तक जम्मू और कश्मीर में कोई महत्वपूर्ण मौसम गतिविधि की भविष्यवाणी नहीं की है लेकिन कुछ स्थानों पर बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ सकती हैं। मौसम विभाग ने संवेदनशील स्थानों पर अचानक बाढ़, भूस्खलन, मिट्टी धंसने और पत्थर गिरने की भी भविष्यवाणी की है।

मौसम विभाग ने कहा कि 23 से 25 अगस्त तक कोई महत्वपूर्ण मौसम गतिविधि की भविष्यवाणी नहीं की गई है लेकिन कुछ स्थानों पर बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ सकती हैं। उन्होंने कहा कि 26 से 28 अगस्त तक जम्मू और कश्मीर के छिटपुट से लेकर काफी व्यापक स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश व गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।

विभाग के अनुसार 29 से 31 अगस्त तक जम्मू-कश्मीर के कुछ स्थानों पर हल्की बारिश व गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। विभाग ने परामर्श जारी करते हुए कहा कि 26 और 27 अगस्त के दौरान जम्मू संभाग के कुछ स्थानों पर भारी बारिश के साथ कुछ स्थानों पर थोड़े समय के लिए तीव्र वर्षा होने की संभावना है। मौसम विभाग ने संवेदनशील स्थानों पर अचानक बाढ़, भूस्खलन, मिट्टी धंसने और पत्थर गिरने की भी भविष्यवाणी की है।

—————————-

(Udaipur Kiran) / सुमन लता / सुनीत निगम

Most Popular

To Top