Chhattisgarh

रायपुर में तीन दिवसीय प्रापर्टी एक्सपो का भव्य शुभारंभ आज

रायपुर में तीन दिवसीय प्रापर्टी एक्सपो का भव्य शुभारंभ आज

रायपुर 23 अगस्त (Udaipur Kiran) । तीन दिवसीय प्रापर्टी एक्सपो का भव्य शुभारंभ शुक्रवार शाम 4.30 बजे इंडोर स्टेडियम बूढ़ापारा में होगा। उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि छत्तीसगढ़ शासन के वित्त व आवास एवं पर्यावरण मंत्री ओ.पी. चौधरी व विशिष्ट अतिथि दुर्ग सांसद विजय बघेल होंगे। क्रेडाई के सभी पदाधिकारी व सदस्य,स्टाल होल्डर्स,बिल्डर्स,सहयोगी प्रायोजक,बैंकिंग अधिकारी इस अवसर पर उपस्थित रहेंगे।्र

क्रेडाई छत्तीसगढ़ में 23 से 25 अगस्त तक आयोजित प्रापर्टी एक्सपो में 40 डेवलपर्स अपने 200 प्रोजेक्ट के साथ मौजूद रहेंगे जो हर बजट-हर लोकेशन का सभी प्रकार की अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ वैधानिक प्रापर्टी उपलब्ध करायेंगे।

बेस्ट प्रापर्टी के लिए बेस्ट डील्स करने का यह सबसे अच्छा अवसर होगा। तीनों ही दिन स्पाट बुकिंग पर कई सारे आफर्स पाने का भी मौका मिलेगा। क्रेडाई छत्तीसगढ़ ने इस बार अपने प्रॉपर्टी एक्सपो का थीम रखा है – ‘घर की बात है’।

क्रेडाई प्रॉपर्टी एक्सपो में रेरा का स्टॉल भी कस्टमर के लिए उपलब्ध रहेगा जिससे वे अपनी पसंद के प्रोजेक्ट की पूरी लीगल जानकारी भी हासिल कर सकेंगे। वैसे तो जो क्रेडाई के मेंबर्स हैं वे और उनके सारे प्रोजेक्ट पूरी तरह टाउन एंड कंट्री प्लानिंग से लेकर अन्य सभी वैधानिक एप्रुवल लेकर ही काम कर रहे हैं। फिर भी कोई संशय रहा तो रेरा के स्टाल में जाकर पड़ताल कर सकते हैं।

(Udaipur Kiran) / गेवेन्द्र प्रसाद पटेल / केशव केदारनाथ शर्मा

Most Popular

To Top