Jammu & Kashmir

कोपरा निवासियों के साथ एमिटी मीटिंग आयोजित की

कोपरा निवासियों के साथ एमिटी मीटिंग आयोजित की

जम्मू, 22 अगस्त (Udaipur Kiran) । वीरवार को पुंछ जिले के कोपरा गांव के स्थानीय निवासियों के साथ एमिटी मीटिंग आयोजित की। इस मीटिंग का मुख्य उद्देश्य सेना और स्थानीय समुदाय के बीच संपर्क बढ़ाना और समन्वय में सुधार करना था।

बैठक के दौरान उपस्थित लोगों को वर्तमान सुरक्षा स्थिति और क्षेत्र में आतंकवादी गतिविधियों का मुकाबला करने के लिए सेना के चल रहे प्रयासों के बारे में जानकारी दी गई। इस पारदर्शिता का उद्देश्य चुनौतियों और उन्हें संबोधित करने के लिए किए जा रहे उपायों की बेहतर समझ को बढ़ावा देना था। यह सभा निवासियों के लिए अपनी चिंताओं को व्यक्त करने और उनके गांव को प्रभावित करने वाले विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने के लिए एक मंच के रूप में भी काम आई।

बैठक का एक महत्वपूर्ण फोकस आतंकवाद से निपटने के लिए सेना और स्थानीय आबादी के बीच आवश्यक सहयोगात्मक प्रयास था। चर्चा ने क्षेत्र में शांति और सुरक्षा बनाए रखने में एकता और सहयोग के महत्व को रेखांकित किया। इस सत्र को अच्छी प्रतिक्रिया मिली जिसमें 25 स्थानीय निवासी उपस्थित थे। उन्होंने समुदाय के साथ जुड़ने और उनकी चिंताओं को सीधे संबोधित करने की सेना की पहल की सराहना की। बैठक में कोपरा के लोगों के साथ मिलकर काम करने की सेना की प्रतिबद्धता को मजबूत किया गया और क्षेत्रीय चुनौतियों से निपटने के लिए आवश्यक आपसी सहयोग पर प्रकाश डाला गया।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top