CRIME

नाबालिग संग सामूहिक दुष्कर्म मामला संदिग्ध,दूसरा आरोपित गिरफ्तार

जानकारी देते एसएसपी

-पुलिस कप्तान बोले, पीड़िता व उसके पिता के बयानों में अंतर, पुलिस पड़ताल में जुटी

झांसी, 22 अगस्त (Udaipur Kiran) । प्रेमनगर थाना क्षेत्र में नाबालिग को चार पहिया गाड़ी से अपहरण कर दबंगों द्वारा जबरन शादी रचाकर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पीड़िता के बयान के बाद नया मोड़ आया है। पीड़िता व उसके पिता के बयानों के बाद मामला उलझ गया है। एसएसपी ने यह स्पष्ट किया कि किसी तीसरे को बचाने के चक्कर में संभवतः इन दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने देर रात दूसरे आरोपित मनीष को भी गिरफ्तार कर लिया है। मामले की पड़ताल आगे बढ़ने के साथ मामला संदिग्ध होता जा रहा है।

गौरतलब है कि प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिजौली इलाके में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी मंगलवार की सुबह घर से शाैच क्रिया के लिए निकली थी। इसके बाद वह काफी देर तक घर नाही लौटी तो परिजनों को आशंका हुई उन्होंने उसकी काफी खोजबीन की जब किशोरी नही मिली तो उन्होंने रिश्तेदारों में तलाश शुरू की। 3 घंटे बाद किशोरी अपनी बुआ के घर पहुंची थी। परिजनों के मुताबिक किशोरी ने बताया था कि गांव के रहने वाले दबंग युवक अपने साथियों के साथ चार पहिया गाड़ी से उसे सुबह शौच क्रिया जाते समय उठाकर ले गया था। स्टेशन के पास दो युवकों ने उसे जबरन पैरों में बिछिया पहना दी और मांग में सिंदूर भरकर उसे वहां से ले गए। उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो उसे सभी लोग करौंदी माता मंदिर के पास छोड़ कर भाग गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। सोनू नाम के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया था। देर रात आरोपित मनीष को भी गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंध में एसएसपी राजेश एस ने गुरुवार काे बताया कि मामले में पड़ताल जारी है। घटना स्थल पर लगे कैमरों के निरीक्षण किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पीड़िता के बयानों व शिकायत में काफी अंतर है। इससे संदेह पैदा हो रहा है। सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

(Udaipur Kiran) / महेश पटैरिया / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top