CRIME

पोस्टमार्टम हाउस में  महिला के साथ शारीरिक सम्बंध बनाने का प्रयास,तीन गिरफ्तार

मुर्दाघर में अय्याशी करने के मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपी

– नोएडा में शर्मिंदगी भरा वीडियो वायरल होने से मच गया था हड़कम्प

नोएडा, 22 अगस्त (Udaipur Kiran) । दिल्ली से सटे नोएडा में शर्मिंदगी भरा एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पोस्टमार्टम हाउस में एक युवक महिला के साथ शारीरिक सम्बंध बनाने का प्रयास करता नजर आ रहा है। जिसके पुलिस व प्रशासन में हड़कम्प मचा हुआ है। पुलिस ने अभी तक इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों को गिरफ्तार कर अदालत के सामने पेश किया जा रहा है। विडियो शनिवार को वायरल हुआ था। इस मामले में गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने तत्काल मुकदमा दर्ज करवाया था। पुलिस काफी गंभीरता के साथ मामले की जांच कर रही है। मामला हाइलाइट होने की वजह से लखनऊ तक आवाज पहुंच गई है। गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी से भी जवाब मांगा गया है।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में अभी तक भाभानू प्रताप (29), शेर सिंह (30) और परवेन्द्र (30) को गिरफ्तार किया गया है। भानु प्रताप मूल रूप से एटा का रहने वाला है। वह नोएडा के सेक्टर-94 में पोस्टमार्टम हाउस के पास रहता है। शेर सिंह भी पोस्टमार्टम हाउस के पास रहता है और मूल रूप से जिला अमरोहा का रहने वाला है। तीसरे आरोपी जेवर का रहने वाला है, लेकिन फिलहाल सेक्टर-126 रायपुर में रहता है। तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

वीडियो में दिख रहा है कि पोस्टमार्टम हाउस में एक महिला के साथ अज्ञात व्यक्ति शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास कर रहा है। इसी दौरान एक अन्य व्यक्ति इसकी वीडियो बना लेता है। शारीरिक संबंध बनाने वाला व्यक्ति महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाई देता है। वीडियो को वायरल करते वक्त लिखा जा रहा है कि आरोपी व्यक्ति पोस्टमार्टम हाउस में सफाई का काम करता है, जबकि महिला बाहर से बुलाई गई थी।

(Udaipur Kiran) / फरमान अली / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top