HEADLINES

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा देश भर में चलाएगा सदस्यता अभियान, 50 लाख सदस्य बनाने का है लक्ष्य

भाजपा

नई दिल्ली, 22 अगस्त (Udaipur Kiran) । लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) का एक बार फिर से सदस्यता अभियान शुरू होने जा रहा है। 1 सितंबर से शुरू होने वाले इस अभियान को लेकर राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर पर तैयारियां तेज हो गई हैं। इसी क्रम में अल्पसंख्यक मोर्चा ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। अल्पसंख्यक मोर्चा का देश भर में 50 लाख सदस्य बनने का लक्ष्य है। अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा भाजपा मुख्यालय पर 27 अगस्त मंगलवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीक़ी की अध्यक्षता में राष्ट्रीय सदस्यता कार्यशाला 2024 का आयोजन किया जा रहा है।

अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीक़ी ने मीडिया को बताया भाजपा सदस्यता अभियान के लिए राष्ट्रीय प्रभारी एवं सह प्रभारी की नियुक्ति की जा चुकी है। मोर्चे के राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य जो.जो. जोस को राष्ट्रीय प्रभारी जबकि राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य निसार हुसैन शाह , मौलाना हबीब हैदर, फहीम सैफी, मोहम्मद सद्दाम एवं पॉलिसी एवं रिसर्च प्रभारी डॉ. ज़फरीन महजबीन को राष्ट्रीय सह प्रभारी नियुक्त किया गया है।

उन्होंने बताया कि भाजपा मुख्यालय पर 27 अगस्त को होने वाली राष्ट्रीय सदस्यता कार्यशाला में राष्ट्रीय टीम के सभी सदस्य, सभी प्रदेश अध्यक्ष, सभी प्रदेश महामंत्री, प्रदेश सदस्यता अभियान प्रभारी सभी की उपस्थिति अनिवार्य हैं , जिससे हम इस सदस्यता अभियान को और भी सशक्त एवं प्रभावी बना सके। कार्यशाला की शुरुआत सुबह 9 बजे होगी। इस कार्यशाला में किस तरह से सदस्य बनाए जाएं, उनका सत्यापन किस तरह से किया जाए इसको लेकर बताया जाएगा।

एक सितम्बर से शुरु होने वाले प्राथमिक राष्ट्रीय सदस्यता अभियान को पार्टी दो चरणों मे चलाएगी। पहले चरण के तहत एक सितंबर से 25 सितंबर तक और दूसरे चरण के तहत एक अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक यह अभियान चलाया जाएगा। अल्पसंख्यक मोर्चा का देश भर में 50 लाख सदस्य बनने का टारगेट है। देश का कोई भी व्यक्ति चार आयामों- मिस्ड कॉल के माध्यम से, क्यूआर कोड के माध्यम से, नमो एप के जरिए और भाजपा की वेबसाइट के माध्यम से पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर सकता है।

—————

(Udaipur Kiran) / विजयालक्ष्मी / रामानुज

Most Popular

To Top