Uttar Pradesh

प्रतिबद्धता ही हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए :  शशांक मणि

फोटो

देवरिया, 22 अगस्त (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी औरा चौरी स्थित कार्यालय पर गुरुवार को जिला पदाधिकारियों की कामकाजी बैठक सदर सांसद शशांक मणि और जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह के नेतृत्व में आयोजित हुई। बैठक में मुख्य अतिथि सांसद शशांक मणि ने कहा कि पार्टी का कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ होता है और जब तक निचले स्तर तक का कार्यकर्ता मजबूत नहीं होगा तब तक हमारा संगठन मजबूत नहीं होगा। अपने कार्यों के प्रति प्रतिबद्धता ही हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए ।

उन्होंने कहा कि 27 के चुनावों के लिए अभी से तैयारी में जुट जाएं। लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी ने पीएम मोदी के नेतृत्व में 2014, 2019 और 2022 में विपक्ष को हराया था। उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि जितना वोट परसेंट 2014, 2017 और 2022 बीजेपी के पक्ष में था, 2024 में भी बीजेपी उतना वोट पाने में सफल रही है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि पार्टी पूरे प्रदेश में व्यापक सदस्यता अभियान शुरू करने जा रही है। उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान को लेकर जिला संगठन ने महामंत्री रविंद्र कौशल को जिला सदस्यता प्रमुख और अंकुर राय को सह प्रमुख बनाया है। सभी लोग अपने अपने स्तर पर अधिक से अधिक लोगों को सदस्य बनाएं। बैठक का संचालन जिला महामंत्री प्रमोद शाही ने किया ।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष राजेश मिश्रा, अजय शाही, गंगा सिंह कुशवाहा, महामंत्री श्रीनिवास मणि, जिला मंत्री अरविंद पांडे, महेश मणि, अभिषेक जायसवाल, रामाज्ञा चौहान, निर्मला गौतम, प्रभाकर तिवारी, पवन मिश्रा, गोविंद चौरसिया, राजन सोनकर, रमाशंकर निषाद, शमसुद्दीन अहमद, भारती शर्मा, शिवेश पांडे, शुभम त्रिपाठी, रूपम पांडे, संतोष मिश्रा, आराधना पांडे, मीती देवी उपस्थित रहीं।

(Udaipur Kiran) / ज्योति पाठक / विद्याकांत मिश्र

Most Popular

To Top