Jharkhand

झारखंड में पिछड़ा जाति वर्ग परंपरावादी राष्ट्रवाद और हिंदुत्ववाद का समर्थक रहा : बाबूलाल मरांडी

भाजपा नेता

रांची, 20 अगस्त (Udaipur Kiran) । भाजपा प्रदेश कार्यालय रांची में पिछड़ा जाति मोर्चा प्रदेश पदाधिकारी सह जिला अध्यक्ष बैठक प्रदेश अध्यक्ष अमरदीप यादव की अध्यक्षता में मंगलवार काे अयोजित की गई। इसमें मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि झारखंड में पिछड़ा जाति वर्ग की बड़ी आबादी है, जो परंपरावादी राष्ट्रवाद और हिंदुत्ववाद का समर्थक रहा हैं। पिछड़ा जाति मोर्चा की जिम्मेदारी है कि वे अपने वर्ग के बीच नरेंद्र मोदी सरकार के पिछड़ा वर्ग कल्याण के लिए चलते जा रहे योजनाओं को पहुंचाए। साथ ही हेमंत सोरेन सरकार के भ्रष्टाचार, अराजकता, शोषण, अपराध और तुष्टिकरण के विरुद्ध आंदोलन करें। राज्य सरकार विभिन्न विभागो के कुव्यवस्था से पीड़ित नागरिकों को उसका हक दिलाए। पिछड़ा जाति मोर्चा से पार्टी को बहुत उम्मीदें है।

कोई भी दायित्व छोटा या बड़ा नहीं होता, भाजपा में काम का महत्व : कर्मवीर सिंह

प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने कहा कि कोई भी दायित्व छोटा या बड़ा नहीं होता। भाजपा में काम का महत्व है, दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी में कार्यकर्ताओं को मोर्चा, विभाग एवं प्रकोष्ठ में काम देकर उसका व्यक्तित्व विकास करती है फिर वही एक दिन संगठन का नेतृत्व करता है। इसलिए हर जिम्मेदारी को तन्मयता से निभाएं। उन्होंने 23 अगस्त युवा आक्रोश रैली, 25 अगस्त प्रधानमंत्री के मन की बात आगामी कार्यक्रम में ओबीसी मोर्चा को अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

प्रदेश अध्यक्ष अमरदीप यादव ने विषय प्रवेश और स्वागत करते हुए कार्यकर्ताओ से कहा कि राज्य सरकार के सभी विभाग भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी है। जिससे जनता त्राहिमाम कर रही है। मोर्चा जिला स्तर पर जोरदार आंदोलन करने के लिए तैयारी में जुट जाएं। युवा आक्रोश रैली में अपने जिलों से अधिक संख्या में शामिल हो।

—————

(Udaipur Kiran) / शारदा वन्दना / प्रभात मिश्रा

Most Popular

To Top