Jammu & Kashmir

स्थानीय निवासियों के साथ एमिटी मीटिंग आयोजित की

स्थानीय निवासियों के साथ एमिटी मीटिंग आयोजित की

जम्मू, 21 अगस्त (Udaipur Kiran) । भारतीय सेना ने हाल ही में पुंछ जिले के सैलान के स्थानीय निवासियों के साथ एमिटी मीटिंग आयोजित की। मीटिंग का मुख्य उद्देश्य स्थानीय समुदाय और सेना के बीच संपर्क बढ़ाना और समन्वय में सुधार करना था जिससे क्षेत्रीय चुनौतियों का समाधान करने के लिए एक सहयोगी दृष्टिकोण को बढ़ावा मिले।

बैठक के दौरान भारतीय सेना ने क्षेत्र में आतंकवादी गतिविधियों का मुकाबला करने के लिए मौजूदा स्थिति और चल रहे प्रयासों पर अपडेट प्रदान किए। यह ब्रीफिंग निवासियों को सेना की रणनीतियों और संचालन से अवगत रखने और उन्हें जोड़े रखने में महत्वपूर्ण थी। मीटिंग ने निवासियों को अपनी चिंताओं को व्यक्त करने और अपने गाँव को प्रभावित करने वाले विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने के लिए एक मंच भी प्रदान किया।

बैठक का मुख्य फोकस आतंकवाद का मुकाबला करने और क्षेत्रीय सुरक्षा सुनिश्चित करने में सेना और स्थानीय आबादी के बीच संयुक्त प्रयासों के महत्व पर जोर देना था। चर्चाओं के दौरान उजागर की गई सहयोगी भावना ने शांति और स्थिरता बनाए रखने में सेना और समुदाय दोनों की साझा जिम्मेदारी को रेखांकित किया। इस कार्यक्रम में 22 स्थानीय निवासियों ने भाग लिया।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top