Haryana

पलवल: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, हत्या के मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

पलवल में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

पलवल, 22 अगस्त (Udaipur Kiran) । माहौली गांव में हुए विष्णु हत्याकांड के दो आरोपियों को एवीटी स्टाफ ने मुठभेड के बाद गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों ने पुलिस को देखते ही गोली चलाई तो जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। दोनों बदमाशों के पैरों में गोली लगने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में एक आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

डीएसपी विशाल कुमार ने बताया कि 14 अगस्त को हमलावरों ने काशीपुर नंगला निवासी विष्णु की पुरानी रंजिश के चलते हत्या कर दी थी। जिसके संबंध में मृतक के भाई महेश कुमार की शिकायत पर हसनपुर थाना में मुकदमा दर्ज है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी की जिम्मेदारी एवीटी स्टाफ प्रभारी सब इंस्पेक्टर दीपक गुलिया को दी थी। उनकी टीम एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

एसपी ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश में जुटी एवीटी प्रभारी सब इंस्पेक्टर दीपक गुलिया की टीम को सूत्रों से सूचना मिली की विष्णु हत्या कांड में शामिल दो आरोपी हसनपुर के पास छिपे हुए हैं। उनकी टीम ने मौक पर पहुंच कर छिपे हुए आरोपियों से आत्म समर्पण करने की चेतावनी दी। जिसपर आरोपियों ने अवैध हथियारों से पुलिस पर सीधी गोलियां चलाकर जानलेवा हमला कर दिया। जवाबी कार्रवाई के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को काबू किया तो उनके पैरों में गोली लगी हुई थी।

अपराधी अपराध छोड़ें या जिला

आरोपियों ने अपने नाम पता खजूरका गांव निवासी पंकज उर्फ मन्कु व गहलब गांव निवासी मुकेश उर्फ मुक्की बताए गए हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो अवैध देशी पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करा दिया है। एसपी चंद्र मोहन ने मुठभेड़ के बाद दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम की प्रशंसा करते हुए कहा कि अपराधी अपराध छोड़ें या जिला, जिले में अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top