Haryana

गुरुग्राम: गला घोंटकर हत्या करने के 20 हजार रुपये का ईनामी आरोपी गिरफ्तार

फोटो नंबर-04: पुलिस की गिरफ्त में हत्या का ईनामी आरोपी।

-इस गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी

-आपसी कहासुनी की रंजिश रखते हुए की थी यह हत्या

गुरुग्राम, 22 अगस्त (Udaipur Kiran) । एक व्यक्ति की गला दबाकर हत्या करने के 20 हजार रुपये के आरोपी को गिरफ्तार करके पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझा दी है। आरोपियों से पूछताछ में सामने आया है कि आपसी कहासुनी में रंजिश रखते हुए उन्होंने हत्याकांड को अंजाम दिया था।

पुलिस के अनुसार 20 मई को थाना डीएलएफ फेज-1 गुरुग्राम से पुलिस चौकी चकरपुर की पुलिस टीम को एक सूचना थाना डीएलएफ फेज-1, गुरुग्राम क्षेत्र से एक व्यक्ति के लापता होने के संबंध में प्राप्त हुई। लापता हुए व्यक्ति के परिजनों को मृतक की पहचान के लिए बुलाया गया। लापता हुए व्यक्ति के परिजनों ने मृतक की पहचान मिथिलेश सदाय (28) निवासी गांव सहसपुर जिला मधुबनी, बिहार के रूप में की। 28 मई को मृतक मिथिलेश सदाय की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक की मौत गला दबाकर किया जाना ज्ञात होने पर सेक्टर-29 गुरुग्राम में हत्या से संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया। इस केस में वारदात की संगीनता को देखते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गुरुग्राम पुलिस द्वारा 20 हजार रुपयों का ईनाम भी घोषित किया गया। निरीक्षक संदीप कुमार इन्चार्ज अपराध शाखा फेस-4 गुरुग्राम की पुलिस टीम द्वारा इस केस में आरोपी की पहचान के लिए विभिन्न सूचनाएं एकत्रित की गई। इसके बाद 21 अगस्त को लेजर वैली पार्किंग सेक्टर-29 से हत्या करने की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार करके इस ब्लाईंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। आरोपी की पहचान मुख्तार निवासी पोखर बस्ती फोरबेसगंज जिला अररिया (बिहार) के रूप में हुई।

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपी तथा मृतक दोनों मजदूरी का काम करते हैं। दोनों ही बिहार के रहने वाले है। उपरोक्त वारदात से लगभग 20 दिन पहले दोनों की मुलाकात गुरुग्राम में डीएलएफ फेस-1 मेट्रो स्टेशन के पास हुई थी। दोनों की आपस मे दोस्ती हो गई। 13 मई 2024 को मृतक ने शराब पी हुई थी। मृतक आरोपी को चकरपुर बांध सेक्टर-28 के पास मिला। मृतक ने आरोपी को घर पर छोडऩे के लिए कहा तो आरोपी ने मृतक को मना कर दिया। इस पर मृतक ने आरोपी के साथ गाली-गलौज की। जिसकी रंजिश में आरोपी ने मृतक के गले पर पहले बंधे हुए रूमाल से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी तथा मृतक का मोबाईल फोन लेकर वहां से भाग गया।

(Udaipur Kiran) /ईश्वर

(Udaipur Kiran) हरियाणा / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top