Bihar

भैरोगंज रेलवे स्टेशन पर दोहरी रेल लाइन का हुआ निरीक्षण, न‌ई रेल लाइन पर पहली बार गुजरी डीआरएम की स्पेशल गाड़ी

निरीक्षण 4
निरीक्षण 3
निरीक्षण 1
निरीक्षण

पश्चिम चंपारण(बगहा), 22 अगस्त (Udaipur Kiran) ।बगहा-नरकटियागंज-गोरखपुर रेल खंड के भैरोगंज से हरिनगर नई दोहरी रेल लाइन का निरीक्षण करने भैरोगंज रेलवे स्टेशन पर वृहस्पतिवार को कोलकाता से सीआरएस सुमय मि‌‌त्रा पहुंचे। सीआरएस के भैरोगंज पहुंचने से पहले स्टेशन पर भारी संख्या में आरपीएफ के अधिकारी,जवान रेल अधिकारी पहुंच चुके थे।स्टेशन को गुब्बारे से सजाया गया था।सीआरएस मित्रा पहुंचने के बाद, सबसे पहले स्टेशन पैनल में पहुंचे,जहां से गाड़ियों का संचालन किया जाता है।उन्होंने विस्तृत रूप से पैनल का जांच किया।

पैनल रूम से निकलने के बाद सीआरएस दोहरी नई रेल लाइन पर हो रहे पूजा स्थल पर पहुंचे।वहां से मोटर ट्रॉली पर सीआरएस समेत सभी पदाधिकारी सवार हो भैरोगंज से हरिनगर के लिए रवाना हुए।बताया जाता है कि निरीक्षण करने के बाद सीआरएस के द्वारा हरी झंडी देने पर नई रेल लाइन पर गाड़ियों का संचालन आरंभ कर दिया जाएगा।भैरोगंज से हरिनगर के लिए पहली बार डीआरएम की स्पेशल गाड़ी न‌ई रेल लाइन से गुजरी और हरिनगर पहुंची। खबर लिखे जाने तक गाड़ियों के संचालन के लिए सीआरएस की ओर से हरी झंडी नहीं मिली थी।

मौके पर डीआरएम विनय कुमार श्रीवास्तव,डीओएम अभिषेक विशाल,एओएम राजीव कुमार,नरकटियागंज टीआई मोहम्मद कलीम,समस्तीपुर टीआई सुनील कुमार मलिक,मुजफ्फरपुर टीआई मनोज कुमार,टीआई सिद्धार्थ कुमार,भैरोगंज स्टेशन अधीक्षक विनोद कुमार,स्टेशन मास्टर सुनील कुमार सिंह,सर्वजीत सिंह,लोकेश कुमार, समस्तीपुर स्टेशन अधीक्षक शाह युसूफ,आरपीएफ कमांडेंट एस ए जानी,नरकटियागंज आरपीएफ इंस्पेक्टर चंदन कुमार समेत बड़ी संख्या में पुलिस जवान और अधिकारियो का जमावड़ा लगा रहा।

(Udaipur Kiran) नाथ तिवारी

—————

(Udaipur Kiran) / अरविन्द नाथ तिवारी / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top