BUSINESS

वित्‍त मंत्री ने पश्चिम-मध्य क्षेत्र के क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों के प्रदर्शन की समीक्षा की

पश्चिम-मध्य क्षेत्र के आरआरबी अधिकारियों के साथ बैठक करते सीतारमण
उदयपुर सिडबी कार्यालय में अ‍धिकारियों से बातचीत करते वित्त  मंत्री अन्यण
उदयपुर पहुंचने पर एयरपोर्ट पर वित्त  मंत्री का स्वाआगत करते भाजपा सांसद

नई दिल्ली/उदयपुर, 22 अगस्त (Udaipur Kiran) । केंद्रीय वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण ने गुरुवार को राजस्थान के उदयपुर में पश्चिम-मध्य क्षेत्र के क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों (आरआरबी) के प्रदर्शन की समीक्षा की। सीतारमण ने भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक (सिडबी) कार्यालय का भी दौरा किया।

वित्‍त मंत्री कार्यालय ने ‘एक्‍स’ पोस्‍ट पर जारी एक बयान में बताया कि केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने राजस्थान के उदयपुर की अपनी यात्रा के दौरान पश्चिम-मध्य क्षेत्र के क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों (आरआरबी) के प्रदर्शन की समीक्षा की। इसके अलावा सीतारमण ने एमएसएमई मंत्री जीतन राम मांझी के साथ उदयपुर में भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक (सिडबी) शाखा कार्यालय का दौरा किया और अधिकारियों से बातचीत की। इस अवसर पर लोकसभा सांसद मन्ना लाल रावत और वित्‍तीय सेवा विभाग (डीएफएस) के सचिव एम. नागराजू भी मौजूद रहे।

इससे पहले केंद्रीय वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण और एमएसएमई मंत्री जीतन राम मांझी का राजस्थान के उदयपुर में महाराणा प्रताप हवाई अड्डे पर पहुंचने पर लोकसभा के सांसद मन्ना लाल रावत, विधायक दीप्ति किरण माहेश्वरी और फूल सिंह मीना, सरकारी अधिकारियों और राजस्‍थान भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। गौरतलब है कि केंद्रीय वित्‍त मंत्री राजस्‍थान के दो दिवसीय आधिकारिक दौरे पर हैं।

(Udaipur Kiran) / प्रजेश शंकर / रामानुज

Most Popular

To Top