ENTERTAINMENT

टीवी पर भिड़ेंगे सलमान-कंगना, 5 अक्टूबर से प्रसारित होगा बिग बॉस और लॉकअप

Sal kan

लोकप्रिय टीवी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ खत्म होने के साथ ही दर्शक ‘बिग बॉस सीजन 18’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान के शो को लेकर फैंस काफी उत्सुक हैं। जहां एक तरफ सलमान के शो की चर्चा हो रही है तो वहीं अब ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप सीजन 2’ की चर्चा भी जोर पकड़ रही है। कहा जा रहा है कि कंगना के शो ‘लॉकअप’ का दूसरा सीजन भी जल्द ही शुरू हो सकता है। इस मौके पर हम कंगना रनौत और सलमान खान के बीच टीवी पर सबसे बड़ी भिड़ंत भी देखेंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक कंगना के शो लॉकअप का दूसरा सीजन 5 अक्टूबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शुरू होने की संभावना है। इस बीच सलमान खान के शो को लेकर यह भी खबर आ रही है कि इस शो का प्रीमियर 5 अक्टूबर से होगा। हालाँकि, ये तारीखें अभी तय नहीं की गई हैं लेकिन अगर ऐसा हुआ तो दर्शकों को टीवी जगत की सबसे बड़ी लड़ाई देखने को मिलेगी।

सलमान के शो बिग बॉस का अपना एक बड़ा फैन बेस है। बिग बॉस के अब तक 17 सीजन दर्शकों के सामने आ चुके हैं। तो वहीं कंगना के शो लॉकअप का पहला सीजन 2022 में दर्शकों के सामने आया। इसके बाद 2024 में इसका दूसरा सीजन चर्चा में है। कंगना के शो को खूब प्यार मिला है। ‘लॉकअप सीजन 1’ के विजेता मुनव्वर फारूकी थे। इसके बाद मुनव्वर ने ‘ बिग बॉस सीजन 17’ की ट्रॉफी भी अपने नाम की । इसके बाद मुनव्वर काफी चर्चा में रहे थे।

फिलहाल छोटे पर्दे की दुनिया में ‘बिग बॉस 17’ को लेकर खूब चर्चा हो रही है। इस सीजन में कौन हिस्सा लेगा इसे लेकर भी तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। ‘बिग बॉस’ के इस नए सीजन में हिस्सा लेने वाले कुछ नामों की चर्चा भी शुरू हो गई है। इन नामों में अर्जुन बिजलानी, शोएब इब्राहिम, दीपिका आर्य और मानसी श्रीवास्तव शामिल हैं।

(Udaipur Kiran) / लोकेश चंद्र दुबे / पवन कुमार

Most Popular

To Top