ENTERTAINMENT

‘पठान’ की सफलता के बाद शाहरुख ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक, एक्टर ने किया खुलासा

john

पिछले साल शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण, आशुतोष राणा, डिंपल कपाड़िया नजर आए थे, लेकिन इन सबके साथ ही जॉन अब्राहम के विलेन के किरदार ने भी दर्शकों का ध्यान खींचा। जॉन ने हाल ही में एक इवेंट में इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा सार्वजनिक किया। उन्हाेंने बताया कि पठान की सफलता के बाद शाहरुख ने

उन्हें एक बाइक गिफ्ट किया।

एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘वेदा’ 15 अगस्त को रिलीज हो गई है। इसी फिल्म को लेकर वह इस वक्त सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने और ‘वेदा’ डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस बार जॉन ने ‘पठान’ की सक्सेस पार्टी में हुई कहानी फैंस के साथ शेयर की। पठान की सक्सेस पार्टी में जाने से मना कर दिया था, लेकिन उस वक्त शाहरुख ने ऐसा क्या किया कि जॉन अभिभूत हो गए। इस बात पर एक्टर ने खुलासा किया कि शाहरुख ने उन्हें एक महंगा तोहफा दिया था।

जॉन ने कहा कि ‘पठान’ के हिट होने के बाद सक्सेस पार्टी रखी गई थी। इस पार्टी के दौरान मैंने शाहरुख से मजाक में कहा था कि ”मुझे एक गिफ्ट चाहिए। फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल करनी शुरू कर दी है। ऐसे में फिल्म के कलाकारों के लिए एक पार्टी रखी गई। इस वक्त इस पार्टी में शाहरुख और जॉन भी मौजूद थे। उस वक्त शाहरुख ने जॉन से कहा, ”चलो जॉन, पार्टी का मजा लो। हर तरफ आपकी फिल्म की चर्चा है।” फिर मैंने शाहरुख से कहा कि मैं पार्टी में नहीं आना चाहता। अब मैं इतना थक गया हूं कि घर पर रहकर सोना चाहता हूं, शाहरुख ने अचानक मुझसे पूछा, तुम क्या चाहते हो? फिर मैंने कहा मुझे बाइक चाहिए। फिर शाहरुख ने भी मुझे बिना सोचे-समझे एक बाइक गिफ्ट कर दी।

जॉन ने कहा कि बाइक देखकर मैं बहुत खुश हुआ और घर चला गया। एक्टर आगे कहते हैं कि मुझे आज भी याद है कि ‘पठान’ पार्टी में शाहरुख कितने खुश थे। उन्हें खुशी है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आ रही है। शाहरुख खान एक महान अभिनेता हैं, लेकिन साथ ही वह एक अच्छे इंसान भी हैं। सेट पर रहते हुए वह हर रोल का बहुत ध्यान और समझदारी से अध्ययन करते हैं, ठीक उसी तरह वह अपने को-स्टार का भी ख्याल रखते हैं। ‘पठान’ के मौके पर मुझे शाहरुख के साथ काफी समय बिताने का मौका मिला और ये मेरी जिंदगी की सबसे अच्छी यादें हैं।

(Udaipur Kiran) / लोकेश चंद्र दुबे सक्सेना

Most Popular

To Top