Haryana

पानीपत में डॉन बनने की हाेड़ में दोस्त बना हत्यारा

panipat murder

चंडीगढ़, 5 अगस्त (Udaipur Kiran) । पानीपत में इलाके का डॉन बनने की हाेड़ में दो दोस्तों के बीच ठनी लड़ाई में एक ने दूसरे की ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जीआरपी थाना पुलिस को दी शिकायत में विशाल ने बताया कि वह महावीर कॉलोनी का रहने वाला है। उसका मझला भाई राजू मोबाइल की दुकान पर काम करता था। कुछ दिन पहले राजू ने उसे बताया था कि कॉलोनी का ही रहने वाला राजन उसे कहता है कि वह यहां का डान है। राजू और राजन में इलाके का डॉन हाेने को लेकर कई बार झगड़ा और कहासुनी हो चुकी है।

विशाल के अनुसार राजन इस बात की रंजिश मानते हुए राजू को लगाकर धमकियां दे रहा था। रविवार देर रात राजू अपनी मां उर्मिला से कुछ देर में आने की बात कहकर घर से निकला था। विशाल भी रेलवे पार्क में रात को घूमने गया तो वहां राजू और राजन में झगड़ा हो गया। जब विशाल राजू को बचाने के लिए गया तो राजन ने जेब से ब्लेड नुमा हथियार निकालकर राजू के गले और शरीर पर पर वार किया और मौके से फरार हो गया। विशाल ने राजू को उठाकर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक राजन आदतन नशे का आदी है। वह पहले सिविल अस्पताल में बतौर इलेक्ट्रीशियन कार्यरत था, लेकिन उसे नौकरी से निकाल दिया गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

(Udaipur Kiran) शर्मा कुमार सक्सैना

Most Popular

To Top