Jammu & Kashmir

वार्ड संख्या 74 सुंजवां क्षेत्र का दौरा कर जन समस्याएं सुनीं

वार्ड संख्या 74 सुंजवां क्षेत्र का दौरा कर जन समस्याएं सुनीं

जम्मू, 4 अगस्त (Udaipur Kiran) । बाहु विधानसभा क्षेत्र के वार्ड न.74 नौआबाद, सुंजवां क्षेत्र का दौरा कर स्थानीय लोगों के साथ बैठकें कर समस्याएं सुनीं। मोहल्ला रामदासिया सुंजवां में लोगों के साथ बैठक करते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि क्षेत्र में गर्मी का मौसम शुरू होते ही बिजली की लो वोल्टेज और सप्ताह तक पानी नहीं आता जिस कारण पानी की जटिल समस्या से लोगों को जूझना पड़ रहा है। लोग निजी बहनों से घर के उपयोग का पानी नरवाल व अन्य स्थानों से लेकर आते हैं। इस जटिल जल समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

लोगों ने आगे बताया कि यहां गलियां-नालियां अब तक नहीं बन पाई और ना ही इस क्षेत्र में स्ट्रीट लाइट्स का प्रावधान है। शाम सूर्य ढलते ही पूरा क्षेत्र अंधकार में हो जाता है जिसके कारण लोगों को कच्चे रास्ते में कीचड़ एवं पत्थर वाले रास्तों से जाना पड़ता है। उन्होंने प्रातः स्कूल जाने वाले विद्यार्थियों की वर्दी भी खराब हो जाती है जिस कारण विद्यार्थियों को स्कूल अध्यापक ऑन की डांट भी झेलनी पड़ती है।

वहीं कई अन्य समस्याओं से अवगत कराते हुए स्थानीय लोगों ने भाजपा नेता राजीव चाढक को बताया कि कई वर्षों से यहां ट्यूब वेल मंजूर हुआ है परंतु काम नहीं लग पाया इससे लोगों को भारी जल समस्या का सामना करना पड़ रहा है। भाजपा नेता राजीव चाढ़क ने लोगों को समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना और आश्वासन देते हुए कहा कि यह सभी जायज मांगें हैं। इन्हें जल्द से जल्द संबंधित विभागों के समक्ष रखकर अतिशीघ्र हल करने का प्रयास किया जाएगा।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top