CRIME

युवक की पीट-पीट कर हत्या, प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का आरोप

युवक का फोटो

बाराबंकी, 04 अगस्त (Udaipur Kiran) । उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में थाने के पास एक युवक की लोहे के रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या की जानकारी होते ही परिवार में मातम छा गया। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस के साथ जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। मृतक युवक के पास खून से सनी हुई एक लोहे की सरिया बरामद हुई है। आशंका जताई जा रही है कि इसी लोहे की सरिया से युवक की पीट-पीट कर हत्या की गई है।

मृतक युवक के परिजनों ने गांव के ही दो व्यक्तियों पर हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

मामला बाराबंकी जिले के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र का है। जहांगीराबाद थाने के पास ही नया का पुरवा गांव है। यहां शनिवार की रात युवक आनंद(22) की अज्ञात हमलावरों ने गांव के बाहर लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। गांव के कुछ लोग शौच के लिए गए थे जहां पर युवक का शव पड़ा हुआ था। ग्रामीणों ने युवक का शव देखा, जिसके बाद इसकी सूचना युवक के परिजनों को दी। युवक की हत्या की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। आनन-फानन में सभी लोग मौके पर पहुंच गए। वहीं ग्रामीणों ने इसकी सूचना जहांगीराबाद पुलिस को दी। गांव में हत्या की खबर मिलते ही जहांगीराबाद पुलिस और उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे।

मृतक युवक का गांव के ही एक युवती से बात करने का प्रयास करता था। जिसको लेकर युवक और युवती के परिजनों के बीच कई बार बहस भी हुई थी। युवक की लोहे के रॉड से पीट-पीट कर निर्मम हत्या पर युवक परिजनों ने युवती के परिजनों पर हत्या की आशंका जताई है। मृतक युवक के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देते हुए युवती के चाचा समेत दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मौके पर फाेरेंसिक टीम बुलाकर जांच पड़ताल की इसके बाद शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं युवक की हत्या के बाद गांव में दहशत का माहौल है।

(Udaipur Kiran) / पंकज कुमार चतुवेर्दी / डॉ. जितेन्‍द्र पाण्डेय / राजेश

Most Popular

To Top