CRIME

सो रहे ट्रक चालक पर जानलेवा हमला, चाकू से गोदकर किया आग के हवाले

आंख से झुलस कर युवक मरणासन्न

बाराबंकी, 04 अगस्त (Udaipur Kiran) । अपने दरवाजे पर सो रहे एक ट्रक चालक पर गांव के ही दो लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। यही नहीं हमले के दौरान भागने की कोशिश कर रहे युवक पर हमलावरों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। चीख़ पुकार मची तो हमलावर भाग खड़े हुए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने परिजनों के सहयोग से घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र त्रिवेदीगंज पहुंचाया। जहां से गंभीर अवस्था की चलते ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।पुलिस ने इस मामले में युवक के बयान पर गांव के ही दो सगे भाइयों को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

मामला थाना लोनी कटरा थाना क्षेत्र के कर्मेमऊ मजरे लखौरा गांव का है। यहां के निवासी संजय यादव(35) पुत्र प्यारे लाल रोज की तरह शनिवार की रात भी खाना खाकर अपने बरामदे में सो गए। उनके सामने बिस्तर पर उनके दो छोटे बच्चे सो रहे थे। पत्नी व अन्य परिजन छत पर सो रहे थे। बताते हैं कि रात्रि लगभग 12 बजे अचानक सोते समय हमलावरों ने धारदार हथियार से उनके सीने व सिर पर वार कर मरणासन्न कर दिया। यही नहीं हमले के बाद भाग रहे युवक पर पेट्रोल डालकर आग भी लगा दी गई। आग लगते ही वह चीखते चिल्लाते हुए बाहर की ओर भागे। चीख पुकार सुनकर घर व गांव के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने समझा कि उन्हें बिजली का करंट लगा है। लेकिन घायल ने बताया कि मेरे ऊपर हमला हुआ है।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को सीएचसी त्रिवेदीगंज ले गए। जहां पर मौजूद चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जहां पर उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

ट्रामा सेंटर में घायल संजय ने दरोगा को दर्ज कराए गए बयान में गांव के ही दलित समुदाय के दो सगे भाइयों सुरेश व महेश पर हमला करने का आरोप लगाया है। इसी बयान के आधार पर पुलिस ने गांव निवासी दलित समाज के दो सगे भाइयों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

(Udaipur Kiran) / पंकज कुमार चतुवेर्दी / डॉ. जितेन्‍द्र पाण्डेय / राजेश

Most Popular

To Top