Uttar Pradesh

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाईक सवार युवक की मौत, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाईक सवार युवक की मौत, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है

जौनपुर ,04 अगस्त (Udaipur Kiran) । सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के सिद्धीकपुर पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं सीसीटीवी कैमरे के सहारे घटना की जांच पड़ताल में जुट गई। उधर परिजनों में कोहराम मच गया। घटना को लेकर गाँव मे मातम पसर गया।

जानकारी के अनुसार डाल्हनपुर गांव निवासी हरिश्चंद्र यादव (33) पुत्र कन्हैया यादव शनिवार की रात किसी कार्य बस शहर में गए हुए थे। रात में 10:30 बजे के बाद कामकाज को निपटाकर घर लौट रहे थे । वह 12 बजे के करीब जैसे ही वह सिद्धीकपुर मां दुर्गा विद्यालय पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे थे। इस दौरान किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। जिससे वाहन की टक्कर से उनका सर फट गया शरीर में गंभीर चोटे आई ।

बाइक छात्रिग्रस्त हो गई। वह घायल अवस्था में सड़क के किनारे पड़े थे, लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस व अन्य लोगों ने एंबुलेंस से उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने कन्हैया को मृत घोषित कर दिया। कन्हैया की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। रविवार की अपराह्न मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस में कन्हैया का पोस्टमार्टम कराया गया ।इस दौरान भारी संख्या में लोग मौजूद रहे। उधर पुलिस घटना कैसे घटी कारण का पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज तलाशने में जुट गई ।वहीं पर परिजनों के कुछ सदस्यों ने साजिशन हत्या की आशंका व्यक्त की है। हालांकि जांच पड़ताल से सही मामला सामने आ जाएगा । घटना से गांव में मातम पसर गया। मृतक कन्हैया यादव अपने पीछे बीवी व तीन बच्चे छोड़ गए। बीवी आरती का रो रो कर बुरा हाल है।

(Udaipur Kiran) / विश्व प्रकाश श्रीवास्तव / बृजनंदन यादव

Most Popular

To Top