RAJASTHAN

मैराथन : फिटनेस दौड़ में 21 किलोमीटर, 10 किलोमीटर और 5 किलोमीटर कैटेगरी में दौड़े रनर्स

मैराथन : फिटनेस दौड़ में 21 किलोमीटर, 10 किलोमीटर और 5 किलोमीटर कैटेगरी में दौड़े रनर्स

जयपुर, 4 अगस्त (Udaipur Kiran) । फ्रेंडशिप डे के खास मौके पर रविवार को ‘त्रिमूर्ति मानसून रन’ के आठवें संस्करण का आयोजन कूकस स्थित लोहागढ़ फोर्ट रिसोर्ट में किया गया। इवेंट के दौरान रनर्स ने 21 किलोमीटर, 10 किलोमीटर और 5 किलोमीटर की कैटेगरी में दौड़ पूरी की। इस मेगा इवेंट का आयोजन त्रिमूर्ति बिल्डर्स और जयपुर रनर्स क्लब द्वारा जीसीएल और बियानी कॉलेज के सहयोग से किया गया। मैराथन के दौरान अपने रास्ते में विभिन्न पौधों के बीजों को गिराते हुए अपने आस-पास हरियाली रखने व पर्यावरण को संरक्षित करने का संदेश दिया।

जयपुर रनर्स क्लब के को फाउंडर मुकेश मिश्रा ने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि जयपुर रनर्स क्लब सभी लोगो को अपने स्वास्थ्य के लिए सजग रहने के लिए प्रेरित करता रहेगा और फ्रेंडशिप विद हेल्थ के उद्देश्य के साथ आगे बढ़ता रहेगा।

अध्यक्ष प्रवीण तिजारिया और कार्यकारी अध्यक्ष दीपक शर्मा बागड़ा ने बताया दौड़ के दौरान सफ़ाई का खास ध्यान रखा गया। रनर्स ने जॉग करते हुए प्लॉगिंग भी की जिससे आस पास सफाई रखने का भी मैसेज दिया गया।

फिट योग से अरविंद सिंह ने ज़ुंबा डांस के साथ वार्म अप कराकर कार्यक्रम की शुरुआत कराई। सबसे पहले 21 किमी की दौड़ के लिए फ्लैग ऑफ किया गया उसके बाद रनर्स 10 और 5 किमी की कैटेगरी की दौड़ के लिए रवाना हुए। त्रिमूर्ति मानसून रन लोहागढ़ फोर्ट रिसोर्ट से शुरू हुई और छापरड़ी गांव की ओर जाते हुए प्रतिभागी इसी मार्ग से वापस लोहागढ़ कुकस लौटे जहां दौड़ पूरी करने पर प्रतिभागियों सम्मानित किया गया।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top