Haryana

विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा राजनीतिक संदेश देगी इनसो:दिग्विजय चौटाला

दिग्विजय चौटाला

हरियाणा में युवा सरकार बनाने के लिए दुष्यंत चौटाला करेंगे बड़ी घोषणाएं

सोमवार को सिरसा में इनसो भरेगी हुंकार, हजारों छात्रों के साथ स्थापना दिवस मनाएगी इनसो

सिरसा, 4 अगस्त (Udaipur Kiran) । इनसो अपने 22वें स्थापना दिवस को चौधरी देवीलाल यूनिवर्सिटी में युवा सेवा संकल्प दिवसÓ के रूप में मनाएगी। कार्यक्रम में जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला, पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, दिग्विजय सिंह चौटाला के अलावा अनेक छात्र राजनीति से जुड़े वरिष्ठ नेता शिरकत करेंगे। इस दौरान दुष्यंत चौटाला हरियाणा में ‘युवा सरकारÓ बनाने के लिए युवाओं के लिए बड़ी घोषणाएं करेंगे और नए मिशन का बिगुल बजाएंगे। इनसो के इस कार्यक्रम में हरियाणा ही नहीं बल्कि अन्य कई प्रदेशों से भी छात्र नेता भाग लेंगे। सोमवार पांच अगस्त को सिरसा में जननायक जनता पार्टी का छात्र संगठन इनसो बड़ा प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम करने जा रहा है।

जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने इनसो के स्थापना दिवस कार्यक्रम को आगामी विधानसभा को लेकर अहम बताया है और कहा कि यह कार्यक्रम हरियाणा के चुनावों की दिशा तय करेगा। उन्होंने कहा कि भारी संख्या में पहुंचे युवा इस कार्यक्रम को सफल बनाकर एक दूरगामी संदेश देंगे और प्रदेश में बदलाव की नींव रखेंगे। दिग्विजय ने कहा कि हमारा प्रयास है कि प्रदेश के सुनहरे भविष्य के लिए विधानसभा में युवाओं की भागीदारी बढ़े और इसके लिए जेजेपी निरंतर काम कर रही है।

दिग्विजय चौटाला ने यह भी कहा कि जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष और इनसो संस्थापक डॉ अजय सिंह चौटाला ने 5 अगस्त, 2003 को छात्र संगठन इनसो का गठन किया था। उन्होंने कहा कि पिछले 21 सालों में इनसो ने युवाओं को मुख्यधारा वाली राजनीति के लिए तैयार करने और उन्हें सामाजिक सरोकार से जुड़े तमाम कार्यों में आगे रखने का काम किया।

(Udaipur Kiran) / रमेश डाबर शर्मा

Most Popular

To Top