Haryana

भाजपा सरकार ने षड़यंत्र रचकर भेजा अरविंद केजरीवाल को जेल : सुनीता केजरीवाल

फरीदाबाद में आयोजित कार्यक्रम में मंचासीन सुनीता केजरीवाल व अन्य आप नेता

आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेत्री बोली, केजरीवाल की गारंंटी है पत्थर की लकीर

फरीदाबाद में हुआ सुनीता केजरीवाल का जोरदार स्वागत

फरीदाबाद, 4 अगस्त (Udaipur Kiran) । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी एवं आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेत्री श्रीमती सुनीता केजरीवाल ने भाजपा सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार ने षडयंत्र रचते हुए उनके निर्दाेष पति को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया, उनका गुनाह सिर्फ इतना था कि वह गरीब लोगों के हितों के लिए कार्य कर रहे है, उन्हें अच्छी शिक्षा और बेहतर मूलभ्ूात सुविधाएं उपलब्ध करवा रहे थे। उन्होंने उपस्थितजनों से आह्वान किया कि जनविरोधी भाजपा सरकार को आने वाले चुनावों में वोट की चोट से जवाब देने का काम करे और हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का काम करे।

श्रीमती सुनीता केजरीवाल रविवार को सेक्टर-16 ओल्ड फरीदाबाद की नई अनाज मंडी में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि उपस्थितजनों को संबोधित कर रही थी। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डा सुशील गुप्ता, संगठन मंत्री पंडित राजेंद्र शर्मा, जिलाध्यक्ष हरेंद्र भाटी आदि आप नेताओं ने फरीदाबाद में पहुंचने पर उनका फूल मालाओं से तथा संविधान निर्माता डा. भीमराव अंबेडकर की तस्वीर भेंट कर भव्य स्वागत किया। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डा. सुशील गुप्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की गारंटी पत्थर की लकीर है, जो गारंटियां उन्होंने दिल्ली में दी वह पूरी की और पंजाब में भी पांच गारंटियां पूरी करके दिखाई, अब हरियाणा की बारी है, अगर हरियाणा के लोग कांग्रेस-भाजपा जैसी जनविरोधी पाटियों से पीछा छुड़ाना चाहते है तो केजरीवाल को मौका दे और आम आदमी पार्टी को मजबूत करें।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने लोगों का शोषण किया है, उन्हें वोटबैंक के रुप में इस्तेमाल करके केवल महंगाई और भ्रष्टाचार की सौगात दी है, लेकिन अब समय आ गया है, जब लोगों का इस जनविरोधी सरकार को उखाडऩे के लिए लामबंद होना होगा। उन्होंने अरविंद केजरीवाल की पांच गारंटियों का जिक्र करते हुए कहा कि चौबीस घण्टे मुफ्त बिजली, मुफ्त और बेहतर इलाज, विश्व स्तरीय शिक्षा, महिलाओं को एक हजार रूपए सम्मान राशि तथा युवाओं को रोजगार यह सब आम आदमी पार्टी हरियाणा में सरकार बनने पर लागू करेगी। इस मौके पर संगठन मंत्री पंडित राजेंद्र शर्मा, जिलाध्यक्ष हरेंद्र भाटी व प्रदेश प्रवक्ता राकेश भड़ाना ने सुनीता केजरीवाल को विश्वास दिलाया कि फरीदाबाद में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पूरी तत्परता से चुनावों की तैयारियों में जुटे है और प्रत्येक कार्यकर्ता पूरी जी जान से मेहनत करके प्रदेश में आप की सरकार बनाने में जुटा हुआ है।

(Udaipur Kiran) / -मनोज तोमर शर्मा

Most Popular

To Top