Bihar

मुकेश विद्यार्थी बने जदयू के नए जिलाध्यक्ष, संगठन को करेंगे मजबूत

मुकेश

नवादा, 4 अगस्त (Udaipur Kiran) ।नवादा जिला जदयू के नए अध्यक्ष मुकेश विद्यार्थी बनाए गए हैं। ये सलमान रागीव की जगह लेंगे। जिलाध्यक्ष पद पर मुकेश विद्यार्थी के मनोनयन पर पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी जताया है। फिलहाल, ये प्रदेश महासचिव के पद पर कार्यरत थे। प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने उन्हें इस पद पर नामित किया है।

भाकपा माले की छात्र इकाई आइसा और युवा इकाई इन्नौस से लंबे समय तक जिला से लेकर राज्य स्तर पर महत्वपूर्ण पदों को संभाल चुके मुकेश विद्यार्थी 14 साल से जदयू में प्रदेश महासचिव सहित कई अन्य जिम्मेवारियाें को संभाल चुके हैं। साल 2010 में इन्होंने जदयू का दामन थामा था।

जिलाध्यक्ष बनने पर उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व के भरोसे पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा। अपने मनोनयन के लिए उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संयज झा, प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, मंत्री विजय कुमार चौधरी, एमएलसी और पूर्व मंत्री नीरज कुमार के प्रति आभार जताया है।

उन्होंने कहा कि पार्टी को जिले में सशक्त बनाने का काम किया जाएगा। जिला संगठन की मजबूती के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों के साथही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में बिहार में हो रहे विकास के कार्यों को आम जनता के बीच पहुंचाने का काम करूंगा।

पूर्व एमएलसी सलमान रागीव उर्फ मुन्ना फिलहाल जदयू के जिलाध्यक्ष थे। जिन्होंने व्यक्तिगत कारणों से अध्यक्ष पद पर काम नहीं करने की इच्छा नेतृत्व के सामने जाहिर की थी । जिस कारण उनके स्थान पर मुकेश विद्यार्थी को यह जिम्मेवारी दी गई है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / संजय कुमार सुमन / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top