Uttar Pradesh

अखिलेश यादव ने गोरखपुर के सियासी माहौल को किया गरम

Gorakhpur

लखनऊ, 04 अगस्त (Udaipur Kiran) । उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को एक ट्वीट कर गोरखपुर के सियासी माहौल को गरम कर दिया है। अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में कहा कि लोकप्रिय विधायक रहे उप्र के पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय हरिशंकर तिवारी की जयंती (5 अगस्त) पर गोरखपुर के चिल्लूपार में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने का प्रयास रहेगा।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि स्वर्गीय हरिशंकर तिवारी की प्रतिमा के ‘स्थापना-समारोह’ के संदर्भ में आयोजित ‘विकास की अवधारणा एवं जन नायक प. हरिशंकर तिवारी’ विषयक संगोष्ठी में बीज वक्तव्य देने हेतु स्नेह-आमंत्रण मिला है। पूर्व नियोजित कार्यक्रमों में व्यस्तताओं के बावजूद भी इस कार्यक्रम में शामिल होने का प्रयास है। इस कार्यक्रम की सफलता के लिए अग्रिम शुभकामनाएं है।

हरिशंकर तिवारी की प्रतिमा के स्थापना-समारोह के लिए उत्तर प्रदेश विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष माता प्रसाद पाण्डेय समेत प्रदेश के तमाम ब्राह्मण नेताओं व चेहरों को आमंत्रित किया गया है। कार्यक्रम के लिए बनी आयोजन समिति ने अखिलेश यादव को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष के नाते आमंत्रित किया है। इस आयोजन के लिए बिहार, दिल्ली, मुंबई तक प्रमुख राजनीतिक चेहरों को आमंत्रित किया गया है।

(Udaipur Kiran) / शरद चंद्र बाजपेयी / राजेश

Most Popular

To Top