ENTERTAINMENT

दूरदर्शन ने लॉन्च किये 4 नए कार्यक्रम, सह्याद्री और राष्ट्रीय चैनलों पर प्रसारित होंगे

Doordarshan

दूरदर्शन ने चार नए टेलीविजन कार्यक्रमों की घोषणा की है। ये सभी शोज अगस्त की पहली छमाही में प्रीमियर के लिए निर्धारित किये गए हैं, जो दूरदर्शन के सह्याद्री और राष्ट्रीय चैनलों पर प्रसारित होंगे।

दूरदर्शन मुंबई के प्रमुख संदीप सूद ने बताया कि इन नए शो के नाम ‘आमची अनन्या’, ‘आमचे हे…आमची ही’ (डीडी सह्याद्रि), ‘वचु आनंदे’ और ‘हम तो मिडिल क्लास हैं। ये नए कार्यक्रम सांस्कृतिक विरासत का जश्न मनाने, साहित्यिक उत्कृष्टता को बढ़ावा देने और दिल को छू लेने वाला मनोरंजन प्रदान करने के प्रति इसके समर्पण को दर्शाते हैं। प्रत्येक शो कहानी कहने का एक अनूठा स्वाद लेकर आता है, जो भारतीय संस्कृति, पारिवारिक जीवन और समृद्धि का जश्न मनाता है।

इन समयों पर होंगे प्रसारित

टीवी शो ‘आमची अनन्या’ 9 अगस्त से शुरू होने जा रहा है, जो सोमवार से रविवार को शाम साढ़े 7 बजे डीडी सह्याद्रि पर प्रसारित होगा। ‘आमचे हे…आमची ही’ हर बुधवार को रात साढ़े 8 बजे डीडी सह्याद्रि पर प्रसारित होगा, जिसका पहला एपिसोड 14 अगस्त को ऑन एयर होगा। टीवी शो ‘वचु आनंदे’ सोमवार और मंगलवार को रात साढ़े 8 बजे डीडी सह्याद्रि पर प्रसारित होगा तो वहीं ‘हम तो मिडिल क्लास हैं जी’ 1 जुलाई से प्रसारित किया जा चुका है। ये हर रात 8 बजे सोमवार से गुरुवार को डीडी नेशनल पर प्रसारित किया जाता है।

(Udaipur Kiran) / लोकेश चंद्र दुबे / सुनीत निगम

Most Popular

To Top