HimachalPradesh

सुरेन्द्र शर्मा आठवी बार ऊना प्रेस के प्रधान, सर्वसम्मति से हुए चुनाव

ऊना, 3 अगस्त (Udaipur Kiran) । प्रेस क्लब ऊना की बैठक शनिवार को ऊना में संपन्न हुई। बैठक में क्लब के चुनाव सर्वसम्मति से संपन्न हुए। चुनाव अधिकारी ओपी धीमान, पर्यवेक्षक डीपीआरओ सचिन संगर की देखरेख में हुए चुनावों में वरिष्ठ पत्रकार सुरेंद्र शर्मा को लगातार आठवीं बार क्लब का प्रधान, वरिष्ठ पत्रकार जतिंद्र कंवर को लगातार आठवीं दफा क्लब का महासचिव एवं फोटो जर्नलिस्ट मुनिंद्र सिंह अरोड़ा को कोषाध्यक्ष निर्वाचित किया गया।

क्लब की शेष कार्यकारिणी के गठन के लिए निर्वाचित पदाधिकारियों को अधिकृत किया गया।

बैठक की जानकारी देते हुए प्रेस क्लब महासचिव जतिंद्र कंवर ने बताया कि क्लब के चुनाव आम सहमति से संपन्न हुए। उन्होंने बताया कि बैठक में क्लब के संगठनात्मक मसलों, सदस्यता पर भी सार्थक चर्चा के उपरांत अहम निर्णय लिए गए। बैठक में क्लब द्वारा भविष्य में सामाजिक गतिविधियों के संचालन को भविष्य में भी जारी रखने का निर्णय भी लिया गया।

बैठक में क्लब ने प्रधान सुरेंद्र शर्मा के नेतृत्व में पिछले 14 सालों में किए गए कार्यो की सराहना की तथा इस संबध में प्रशंसा प्रस्ताव भी पारित किया। क्लब के नवनिर्वाचित प्रधान सुरेंद्र शर्मा ने लगातार आठवीं बार उन्हें प्रधान बनाए जाने पर सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया तथा कहा कि सभी के सहयोग के साथ क्लब को आगे बढ़ाया जाएगा।

बैठक में पत्रकारों को संबोधित करते हुए जिला लोक सपंर्क अधिकारी सचिन संगर ने कहा कि ऊना प्रेस क्लब पिछले अढाई दशकों से अपनी विशिष्ट कार्यप्रणाली के लिए पुरे प्रदेश में पहचान स्थापित कर पाया है। उन्होंने क्लब सदस्यों द्वारा आम सहमति से नई कार्यकारिणी के गठन पर भी हर्ष जताया तथा क्लब को विभाग की तरफ से हर तरह के सहयोग का भरोसा जताया। वरिष्ठ पत्रकार ओपी धीमान ने कहा कि ऊना प्रेस क्लब ने अपनी सकारात्मक गतिविधियों से समाज में विशेष छाप छोड़ी है।

इस अवसर पर पत्रकार राजेश शर्मा, सरोज मोदगिल, राजीव भनोट, सतीश चंदन, अमित शर्मा, विजय शर्मा, जसवीर ठाकुर, राकेश मल्ली, संदीप खड़वाल, राजेश डढवाल, विशाल शांडिल्य, विशाल स्याल, चंद्रमोहन चौहान, राजन पुरी, सुधीर कुमार, हरपाल सिंह, सतविंद्र लठ, मनोहर लाल, विनोद कुमार, सोहन चौधरी, आशुतोष डोगरा, विकास कुमार, लखबीर लक्की, सुरेश बस्सन,मणि कुमार,विकास कौंडल,राजीव शर्मा,शिवम सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / विकास कौंडल शुक्ला

Most Popular

To Top