Uttar Pradesh

नाबालिग ने 100 की रफ्तार से दौड़ाई कार, स्कूटी सवार मां-बेटी को कुचला

नाबालिग ने 100 की रफ्तार से दौड़ाई कार, स्कूटी सवार मां बेटी को कुचला

— मां की मौके पर हुई मौत, बेटी अस्पताल में जिंदगी की लड़ रही जंग

— सीसीटीवी में कैद हादसे का वीडियो हुआ वायरल

कानपुर, 03 अगस्त (Udaipur Kiran) । किदवई नगर थाना क्षेत्र के साकेत नगर में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है, जहां पर 100 की रफ्तार से कार दौड़ा रहे नाबालिग छात्रों ने मां बेटी को कुचल दिया। हादसे में मां की मौके पर मौत हो गई तो वहीं बेटी अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही है। दिल दहला देने वाला यह हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वहीं पुलिस ने नाबालिग छात्र व उसके पिता को हिरासत में ले लिया है।

केशन नगर निवासी अनूप मिश्रा की पत्नी भावना मिश्रा (42) अपनी बेटी मेधावी मिश्रा के साथ स्कूटी से बाजार जा रही थी। अभी वह साकेत नगर में पहुंची थी कि तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि मां-बेटी दूर उछलकर जा गिरी और दोनों गंभीर रुप से घायल हो गईं। महिला की मौके पर ही मौत हो गई और गंभीर रुप से घायल बेटी का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि बेटी के हाथ-पैर और कूल्हे की हड्‌डी टूट गई है। दिल दहला देनी वाली घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी और सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हो गया।

कार में थे दो छात्र और दो छात्राएं

पुलिस के मुताबिक, कार चला रहा नाबालिग छात्र मदर टेरेसा स्कूल किदवई नगर में पढ़ता है। छात्र के साथ उसका दोस्त और दो नाबालिग छात्राएं थीं। चारों छात्र स्कूल बंक करके घूमने निकले थे और साकेत नगर रोड पर 100 से ज्यादा रफ्तार में गाड़ी दौड़ा रहे थे। हादसे में चारों छात्रों को मामूली चोट आई है।

एडीसीपी का कहना

एडीसीपी अंकिता शर्मा ने शनिवार को बताया कि सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र निवासी अशोक कुमार मौर्य का नाबालिग बेटा जो मदर टेरेसा स्कूल में पढ़ता है वह अपने दोस्तों के साथ कार से स्टंटबाजी कर रहा था। यह हादसा शुक्रवार का है। पुलिस के जानकारी के मुताबिक नाबालिग छात्र व छात्राएं स्कूल बंक करके घूमने निकले थे। कार मालिक अशोक कुमार मौर्य व उसके नाबालिग बेटे को हिरासत में ले लिया गया है। इसके साथ ही नाबालिग बेटे के खिलाफ गैर इरादतन हत्या, उतावलेपन से गाड़ी चलाकर दूसरे की जान को खतरे में डालने, संपत्ति को नुकसान पहुंचाने समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

(Udaipur Kiran) / अजय सिंह / Mohit Verma

Most Popular

To Top