CRIME

ड्रग बेचने वाले को पकड़ कर तीन सौ एविल इंजेक्शन किए जब्त

ड्रग कंट्रोल डिपार्टमेंट की टीम ने ड्रग बेचने वाले को पकड़ कर तीन सौ एविल इंजेक्शन किए जब्त

जयपुर, 3 अगस्त (Udaipur Kiran) । ड्रग कंट्रोल डिपार्टमेंट की टीम ने जयपुर में एक ड्रग बेचने वाले को पकड़ा है। इसके पास से तीन सौ एविल इंजेक्शन की खेप बरामद की है। सहायक औषधि नियंत्रक महेंद्र जोनवाल ने बताया कि डिपार्टमेंट को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति बिहार से इंजेक्शन लाकर कांवटिया सर्किल पर नशा करने वाले लोगों को बेचता है। सूचना के बाद ड्रग कंट्रोल डिपार्टमेंट की टीम कांवटिया सर्किल पर निगरानी के लिए तैनात हो गई। जैसे ही युवक पहुंचा तो उसके हाथ में एक सफेद कट्टा था। उसे लेकर वह सर्किल पर घूम रहा था। जब भट्ठा बस्ती पुलिस और ड्रग कंट्रोल डिपार्टमेंट की टीम ने युवक को दबोचा और उसके पास मौजूद कट्टे की तलाशी ली तो एविल इंजेक्शन की खेप बरामद हुई।

काउंटिंग में तीन सौ इंजेक्शन और सीरिंज बरामद हुई, जो ये यहां 150 से 200 रुपये में बेचता था। यह इंजेक्शन के सैंपल लेकर उसे जांच के लिए लैब में भिजवाया है। बाकी खेप को जब्त कर लिया।

पकड़ गया युवक मोहम्मद रजा हुसैन बिहार का रहने वाला है। यहां भट्टा बस्ती में किराये का कमरा लेकर रहता है। एक दिन पहले ही यह बिहार से ट्रेन के जरिए यहां पहुंचा। इंजेक्शन के खैप लेकर आया था। इसके साथ ही युवक से पूछताछ की जा रही है कि ये इंजेक्शन ये यही बेचता है या इसे आगे भी सप्लाई करता है।

(Udaipur Kiran) / संदीप

Most Popular

To Top