Jammu & Kashmir

जेएमसी कार्यकारी अभियंता से मुलाकात की, तालाब तिल्लो के विकास परियोजनाओं पर चर्चा की

जेएमसी कार्यकारी अभियंता से मुलाकात की, तालाब तिल्लो के विकास परियोजनाओं पर चर्चा की

जम्मू, 3 अगस्त (Udaipur Kiran) । जम्मू पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के तालाब तिल्लो क्षेत्र के निवासियों की लंबे समय से लंबित मांग का प्रतिनिधित्व करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व जेएमसी पार्षद संजय कुमार बडू ने जेएमसी कार्यकारी अभियंता अखिल दत्त से उनके कार्यालय नरवाल जम्मू में मुलाकात की। बैठक के दौरान संजय ने तालाब तिल्लो, बोहडी और कैंप गोल गुजराल क्षेत्र के विभिन्न विकास और स्थानीय मुद्दों पर चर्चा की।

उन्हने कहा कि जम्मू नगर निगम ने जम्मू शहर की गलियों और नालियों को उन्नत करके विशेष रूप से बुनियादी ढांचे को बढ़ाकर विकास और उचित सफाई के लिए कई कदम उठाए हैं लेकिन कुछ महीने पहले जेएमसी भंग होने के बाद और फिर लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता के कारण सूर्या विहार, चमन विहार, शंकर विहार, जवाहर नगर, दुर्गा नगर, कबीर नगर और गोल गुजराल तालाब तिल्लो के लिए कैपेक्स के तहत नई विकास परियोजनाओं में देरी हुई।

उन्होंने जेएमसी के इंजीनियर से तालाब तिल्लो क्षेत्र के सभी वार्डों में कैपेक्स के तहत स्वीकृत निविदाओं का जल्द विज्ञापन करने को कहा ताकि इन वार्डों में सभी काम बरसात के मौसम के बाद शुरू हो सकें। जेएमसी कार्यकारी अभियंता ने धैर्यपूर्वक उनकी बात सुनी और पूर्व जेएमसी पार्षद को कैपेक्स बजट के तहत सभी निविदाओं का जल्द विज्ञापन करने का आश्वासन दिया।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top