Jammu & Kashmir

जीजीएम साइंस कॉलेज में रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया

जीजीएम साइंस कॉलेज में रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया

जम्मू, 3 अगस्त (Udaipur Kiran) । जीजीएम साइंस कॉलेज की एनएसएस और एनसीसी इकाइयों ने 77वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य एकता की भावना का जश्न मनाना और सामुदायिक एकजुटता को प्रोत्साहित करना था। कॉलेज के प्रिंसिपल प्रो. (डॉ.) रोमेश कुमार गुप्ता के मार्गदर्शन में आयोजित इस कार्यक्रम में एकता, टीम वर्क और राष्ट्रीय एकीकरण के मूल्यों पर प्रकाश डाला गया।

इस मौके पर डॉ. गुप्ता ने विविधता में एकता के महत्व पर जोर दिया और छात्रों को शांति और भाईचारे के मूल्यों को बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि रन फॉर यूनिटी युवाओं को सामाजिक सामंजस्य को मजबूत करने वाली गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रेरित करने के लिए एक मंच के रूप में कार्य करता है।

इस कार्यक्रम में एनसीसी कैडेट, एनएसएस स्वयंसेवकों, संकाय सदस्यों और स्थानीय समुदाय के सदस्यों की उत्साही भागीदारी देखी गई। डॉ. गुप्ता ने कॉलेज परिसर के चारों ओर 2 किलोमीटर की दौड़ को हरी झंडी दिखाई जो भारत के स्वतंत्रता नायकों को श्रद्धांजलि देने और राष्ट्रीय एकता के महत्व की याद दिलाने के लिए थी। दौड़ के बाद प्रतिभागियों को जलपान उपलब्ध कराया गया।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top