Uttar Pradesh

सपा कार्यालय में स्थापित हुआ संविधान मान स्तंभ

सपा कार्यालय पर स्थापित हुआ संविधान मान स्तंभ

बलिया, 03 अगस्त (Udaipur Kiran) । समाजवादी पार्टी(सपा) के जिला कार्यालय पर शनिवार को संविधान मान स्तंभ की स्थापना किया गया। लगभग पांच फीट के इस स्तंभ को बनाने में लकड़ी और शीशे का इस्तेमाल हुआ है। जिसके ऊपर संविधान की पुस्तक रखी गयी है। मुख्य अतिथि रहे वरिष्ठ नेता राम गोविन्द चौधरी ने स्तंभ से लगा उद्घाटन का पर्दा हटाया तो पूरा का पूरा हाल तालियों से गूंज उठा।

इस मौके पर रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि आज पूरा देश समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की तरफ बड़ी उम्मीद भरी निगाहों से देख रहा है। देश के राजनीति में आज समाजवादी पार्टी की मजबूत उपस्थिति है। इसके पीछे हमारी पार्टी के बूथ का बहादुर कार्यकर्ता है।

रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि प्रदेश में दमनकारी प्रवृति के नेतृत्वकर्ता सत्ता के शीर्ष पर बैठे हैं। जिनका लोकतन्त्र और संविधान में विश्वास नहीं है। बुलडोजर और बुलेट में विश्वास है। जिसे उखाड़ फेंकने के लिए आज स्थापित स्तंभ के प्रति हमारा विश्वास और समर्पण ही काम आयेगा।

सपा के बलिया अध्यक्ष संग्राम सिंह यादव ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं के स्नेह और विश्वास से ही कोई कार्य संभव है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि बलिया मेरे दिल में है। बलिया के लोगों ने लोकसभा चुनाव में अपार समर्थन दिया है। जिसके लिए पूरी समाजवादी पार्टी आभारी है। इस अवसर पर राष्ट्रीय सचिव मनोनित होने के बाद पहली बार जिले में आगमन पर वलेश सिंह का भी स्वागत जिला कार्यालय पर किया गया।

(Udaipur Kiran) / नीतू तिवारी / शरद चंद्र बाजपेयी / राजेश

Most Popular

To Top