CRIME

अवैध हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

अपराधी गिरफ्तार

सहरसा, 03 अगस्त (Udaipur Kiran) । सौर बाजार थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार को अवैध हथियार के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया।

मामले को लेकर सदर थाना में शनिवार को आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते सदर एसडीपीओ आलोक कुमार ने जानकारी देते बताया कि शुक्रवार को सौरबाजार थाना के संध्या गश्ती पदाधिकारी को गुप्त सूचना मिली कि भवानीपुर वार्ड नंबर 4 स्थित चिमनी के समीप बगीचा में सौरबाजार पुलाघाट का रहने वाला संतोष कुमार अपने दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी मना रहा है। जहां बर्थडे पार्टी में शामिल एक युवक के पास देसी पिस्टल भी है।

प्राप्त सूचना पर गश्ती टीम छापेमारी के लिए जब उक्त स्थल पर पहुंची तो पुलिस को देखकर तीन युवक नंदन कुमार पिता वीरेंद्र साह, संतोष कुमार पिता संजय गुप्ता दोनों सौरबाजार एवं नीतीश कुमार पिता सुरेश यादव चंदौर वार्ड नंबर 1 सौरबाजार बाइक से भागने का प्रयास करने लगा।जिसे पुलिस बल के सहयोग से पकड़ लिया गया। जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक देसी पिस्टल एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। जहां बरामद हथियार के साथ तीनों को गिरफ्तार कर विधिसम्मत कार्रवाई की गई।गश्ती टीम में सौरबाजार थाना के सअनि फिरोज आलम सहित महिला सशस्त्र बल शामिल थे।

(Udaipur Kiran) / अजय कुमार / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top