CRIME

पंचकूला के युवक युवती से परवाणू में 10 ग्राम हैरोइन बरामद

Panchkula boy-girl

सोलन, 3 अगस्त (Udaipur Kiran) । नशे के खिलाफ जिला पुलिस ने लंबे समय से अभियान चलाया है जिसके तहत नशे के सौदागरों की धर पकड़ की जा रही है । जिले के प्रवेश द्वार परवाणू में पुलिस ने दस ग्राम हैरोइन के साथ स्कूटी सवार एक युवक व युवती को हिरासत में लिया है । पुलिस थाना परवाणु की टीम द्वारा एक गुप्त सूचना के आधार पर टीटीआर परवाणू के नजदीक स्कुटी नम्बर पी बी-10-एफ आर-1183 पर सवार एक युवक व युवती को तलाशी के लिए रोका । जिनके पास से 10 ग्राम हैरोइन बरामद हुई ।

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि आरोपियों की पहचान मनदीप ( 35 ) पुत्र तरसेम लाल निवासी चण्डीमन्दिर जिला पंचकुला हरियाणा और उसकी सहयोगी सविता ( 22 ) पुत्री पवन कुमार निवासी चण्डी मन्दिर जिला पंचकुला हरियाणा के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि इनकी जांच पर यह पाया गया है कि दोनों आरोपी जिला सोलन में युवाओं को हैरोइन सप्लाई करने की फिराक में थे। इस सन्दर्भ में पुलिस थाना परवाणू में अभियोग अधीन धारा 21,29 एन डी एन्ड पी एस एक्ट के तहत पंजीकृत किया गया । पुलिस ने स्कुटी को भी जब्त कर लिया है ।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जांच के दौरान पाया गया है कि आरोपी मनदीप इससे पहले भी नशा तस्करी के मामले में संलिप्त रहा है, जिसके विरूद्ध थाना चण्डीमन्दिर में हैरोइन तस्करी का एक मामला दर्ज है । जिसमें करीब दस ग्राम हैरोइन पुलिस द्वारा बरामद की गई थी । जिसमें आरोपी न्यायालय से जमानत पर रिहा है और मामले की जांच जारी है ।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / संदीप शर्मा शुक्ला

Most Popular

To Top