Bihar

सामाजिक समरसता को ले स्कूल में अतिथि भोज का आयोजन

भोज में कभिभावक

नवादा, 03अगस्त (Udaipur Kiran) । सदर नवादा प्रखंड के ग्राम पंचायत लोहरपुरा के उत्क्रमित मध्य विधालय लोहरपुरा के प्रांगण में शनिवार को प्रधानाध्यापक संजय कुमार् के सौजन्य से विधालय के स्थापना दिवस के 50 वीं वर्षगांठ के अवसर पर उत्क्रमित मध्य विधालय लोहरपुरा प्रांगण में

आतिथि भोज का आयोजन किया गया ! इस आतिथि भोज में विधालय के कुल नामांकित बच्चों 341 में से 304 छात्र – छात्राओं के साथ ही लोहरपुरा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि मनोज कुमार ,सरपंच प्रतिनिधि रामानंद प्रसाद ,के साथ साथ गणमान्य ग्रामीण अभिभावक सूर्यदेव प्रसाद ,विन्देश्वरी प्रसाद , रामनंदन कुमार, फकीरा प्रसाद ,एडवोकेट राकेश रौशन साथ ही मध्यान भोजन प्रभारी नवादा सदर अशोक पासवान अपने सहायक के साथ अन्य ग्रामीण अभिभावक गण खीर ,पूड़ी और सब्जी का आंनद लिए !

इस आतिथि भोजन का उद्देश्य विधालय शिक्षक एवं छात्र परिवार के साथ अभिभावक को जोड़ना और बच्चों को विधालय में नित्य उपस्थिति के साथ ठहराव के लिये किया गया ! विधालय परिवार सभी अभिभावकों के साथ सभी अतिथियों का हार्दिक आभार व्यक्त करता है ! अतिथि भोज से छात्र-छात्राओं में भी खासा उत्साह देखा गया में मुखिया प्रतिनिधि ने कहा कि इस भोज से सामाजिक समरसता का वातावरण भी कायम होगा।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / संजय कुमार सुमन / चंदा कुमारी / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top