Uttar Pradesh

झांसी पीएस ज्वैलर्स के प्रतिष्ठान पर जीएसटी का छापा

पीएस ज्वैलर्स के बाहर पुलिस का पहरा
पीएस ज्वैलर्स के बाहर पुलिस का पहरा

झांसी, 3 अगस्त (Udaipur Kiran) । कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित सर्राफा बाजार में चर्चित ज्वैलर्स के यहां शनिवार काे जीएसटी लखनऊ और झांसी की टीम ने छापेमारी की है। दुकान का शटर बंद कर दस्तावेजों की जांच-पड़ताल शुरू कर दी। वही इस छापेमारी को लेकर पूरे बाजार में तरह-तरह की चर्चाएं बनी हुई है।

महानगर के तमाम व्यापारियों की जीएसटी चोरी की शिकायतें प्रदेश मुख्यालय तक पहुंच रही हैं। इसको लेकर पूर्व में भी लोहा मंडी के व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर छापेमारी की गई थी। शनिवार दोपहर बाद लखनऊ और झांसी की जीएसटी टीम पुलिस बल के साथ करीब दो बजे मानिक चौक स्थित पीएस ज्वैलर्स पहुंची।

टीम ने वीडियोग्राॅफी करते हुए दुकान का शटर बंद कर अंदर मौजूद सभी लोगों से पूछताछ करते हुए दस्तावेज चेक करना शुरू कर दिया। जीएसटी टीम की कार्यवाही से पूरे बाजार में हड़कंप मच गया।

सर्राफा बाजार व्यापार मंडल के अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल ने बताया कि लखनऊ और झांसी दोनों जीएसटी की ग्यारह सदस्यीय टीम ने छापेमारी की कार्रवाई की है। शिकायतों को लेकर जांच पड़ताल और सर्वे करने टीम आई है। वही इतने बड़े व्यापारी के यहां हुई सर्वे की कार्यवाही के दौरान मिठाई व नाश्ते के डिब्बे अंदर पहुंचने की चर्चा भी पूरे बाजार में जोरों पर रही।

(Udaipur Kiran) / महेश पटैरिया / दीपक वरुण / शरद चंद्र बाजपेयी / Siyaram Pandey

Most Popular

To Top